1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. बहुचर्चित लीग से डेविड वार्नर ने नाम लिया वापस, खेलते नहीं आयेंगे नजर

बहुचर्चित लीग से डेविड वार्नर ने नाम लिया वापस, खेलते नहीं आयेंगे नजर

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ड्रीम लीग द हंड्रेड के आयोजन से पहले उसे बड़ा झटका लगा है। टूर्नामेंट से ऑस्ट्रेलिया के दो बड़े खिलाड़ियों ने नाम वापस ले लिया है। डेविड वार्नर और मार्कस स्टोइनिस इस टूर्नामेंट के पहले एडिशन में खेलने नजर नहीं आएंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ड्रीम लीग द हंड्रेड के आयोजन से पहले उसे बड़ा झटका लगा है। टूर्नामेंट से ऑस्ट्रेलिया के दो बड़े खिलाड़ियों ने नाम वापस ले लिया है। डेविड वार्नर और मार्कस स्टोइनिस इस टूर्नामेंट के पहले एडिशन में खेलने नजर नहीं आएंगे। इन दोनों ही खिलाड़ी इंग्लैंड में कोरोना वायरस की वजह से लागू सख्त नियमों की वजह से द हंड्रेड लीग के पहले सीजन से अलग हुए हैं।

पढ़ें :- इंग्लैंड ने भारत को T20 सीरीज में हराया, सीरीज पर किया 2-1 से कब्जा

गुरुवार को वार्नर और स्टोइनिस के टूर्नामेंट से हटने की खबर सामने आई। इन दोनों ही खिलाड़ी को साउथन ब्रेव ने खरीदा था। टीम की तरफ से डेविड वार्नर के साथ एक लाख यूरो का करार किया गया था। जबकि स्टोइनिस को 80 हजार यूरो देकर टीम के साथ जोड़ा गया था। वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया की टीम को जाना है और ये खिलाड़ी बायो बबल में जाने से पहले कुछ वक्त अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...