1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री विधानसभा चुनाव में हैट्रिक लगाने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने दी बधाई

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री विधानसभा चुनाव में हैट्रिक लगाने रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने दी बधाई

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस की जीत पर बधाई दी है। इसके साथ ही उनके अगले कार्यकाल के लिए उन्हें मेरी शुभकामनाएं हैं।पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस की सरकार एक बार फिर सत्ता में वापसी करती नजर आ रही है। रुझानों में तृणमूल कांग्रेस जहां 209 के आंकड़े को पार कर रही है। तो वहीं भारतीय जनता पार्टी दोहरे अंक को पीछे छोड़ने में संघर्ष करती नजर आ रही है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Defense Minister Rajnath Singh Congratulated West Bengal Chief Minister For Putting Hat Trick In Assembly Elections

नई दिल्ली। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस की जीत पर बधाई दी है। इसके साथ ही उनके अगले कार्यकाल के लिए उन्हें मेरी शुभकामनाएं हैं।

पढ़ें :- गांवों में घर-घर टेस्टिंग व कोरोना टीकाकरण अभियान तेज किया जाए : पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस की सरकार एक बार फिर सत्ता में वापसी करती नजर आ रही है। रुझानों में तृणमूल कांग्रेस जहां 209 के आंकड़े को पार कर रही है। तो वहीं भारतीय जनता पार्टी दोहरे अंक को पीछे छोड़ने में संघर्ष करती नजर आ रही है। इसी बीच ममता को बधाई देने का सिलसिला भी शुरू हो गया है और गैर एनडीए दलों के नेता उनकी जीत पर खुशी जता रहे हैं। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ममता को सोशल मीडिया पर बधाई दी है।

पढ़ें :- वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच गंगोत्री धाम के खुल गए कपाट,चारधाम यात्रा है स्थगित

समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने बंगाल में टीएमसी की जीत पर बधाई दी है। उन्होंने साथ ही ‘दीदी जियो दीदी’ हैशटैग भी इस्तेमाल किया। वह चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल गए थे और ममता बनर्जी का खुलकर समर्थन किया था। अखिलेश ने ट्वीट किया, ‘पश्चिम बंगाल में भाजपा की नफरत की राजनीति को हराने वाली जागरुक जनता, जुझारू ममता बनर्जी जी और टीएमसी के समर्पित नेताओं और कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई। यह भाजपाईयों के एक महिला पर किए गए अपमानजनक कटाक्ष ‘दीदी ओ दीदी’ का जनता की ओर से दिया गया मुंहतोड़ जवाब है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X