1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi News: दोस्त की बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला अफसर सस्पेंड, गिरफ्तारी के लिए घर पहुंची पुलिस टीम

Delhi News: दोस्त की बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाला अफसर सस्पेंड, गिरफ्तारी के लिए घर पहुंची पुलिस टीम

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, यह मामला वर्ष 2020-21 का है। मामले में बुराड़ी पुलिस ने 13 अगस्त को आईपीसी की कई धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी डिप्टी डायरेक्टर के खिलाफ पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Delhi News: दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर महिला एवं बाल विकास विभाग में डिप्टी डायरेक्टर के पद पर तैनात अफसर पर संगीन आरोप लगे हैं। अफसर पर अपने ही दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं। मामला प्रकाश में आने के बाद सीएम केजरीवाल ने आरोपी अफसर को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही मुख्य सचिव से आज शाम 5 बजे तक रिपोर्ट मांगी है।

पढ़ें :- Delhi Riot Case : शाहरुख पठान की जमानत याचिका पर दिल्ली पुलिस को हाईकोर्ट का नोटिस, सुनवाई 16 अप्रैल को

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, यह मामला वर्ष 2020-21 का है। मामले में बुराड़ी पुलिस ने 13 अगस्त को आईपीसी की कई धाराओं और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी डिप्टी डायरेक्टर के खिलाफ पहली सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की थी। इस मामले में आप मंत्री सौरभ भारद्वाज का बयान आया है। उन्होंने कहा कि, यह एक भयानक घटना है। इस घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। अब तक कार्रवाई हो जानी चाहिए थी। कार्रवाई नहीं होने पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद अधिकारी को निलंबित करने का आदेश दिया है।

पढ़ें :- ईडी ने एक बार फिर भेजा केजरीवाल को समन, सीएम अब तक एजेंसी के सामने नहीं हुए पेश

क्या है पूरा मामला?
पुलिस के मुताबिक, पिता की मृत्यु के वह अक्टूबर 2020 से बुराड़ी में अपने पिता के दोस्त के साथ रहती थी। वह फरवरी 2021 तक उसके साथ रही। पीड़िता के अनुसार, उसके पिता के दोस्त ने 2020-21 के बीच कई महीनों तक उसका यौन उत्पीड़न, शारीरिक उत्पीड़न और बार-बार दुष्कर्म किया।

आरोपी अधिकारी की पत्नी पर भी आरोप
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी अधिकारी के पत्नी ने भी इस कृत्य में उसका सहयोग दिया। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि जब वो प्रेगनेंट हो गई तो ये बात उसने डिप्टी डायरेक्टर की पत्नी को बताई तो पत्नी ने उसे बाहर जाने से रोक दिया और बेटे से अबॉर्शन की दवा मंगाकर उसका गर्भपात करवा दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...