1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Delhi News: जालसाज सुकेश चंद्रशेखर की मदद करने के आरोप में फंसे तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल का तबादला

Delhi News: जालसाज सुकेश चंद्रशेखर की मदद करने के आरोप में फंसे तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल का तबादला

ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की मदद के आरोप में फंसे तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल (DG Sandeep Goyal) का तबादल कर दिया गया है। उनकी जगह संजय बेनीवाल को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस संबंध में आधिकारिक घोषणा की गई है। बता दें कि, जेल में सुकेश चंद्रशेखर र (Sukesh Chandrashekhar)  की मदद का आरोप संदीप गोयल (Sandeep Goyal) पर लगा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Delhi News: ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की मदद के आरोप में फंसे तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल (DG Sandeep Goyal) का तबादल कर दिया गया है। उनकी जगह संजय बेनीवाल को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इस संबंध में आधिकारिक घोषणा की गई है। बता दें कि, जेल में सुकेश चंद्रशेखर र (Sukesh Chandrashekhar)  की मदद का आरोप संदीप गोयल (Sandeep Goyal) पर लगा है।

पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- महिलाओं व शूद्रवर्ण के सम्मान की बात क्या की? पाखंडी व छद्मभेशी बाबाओं पर मानो पहाड़ ही टूट गया

इसको लेकर जमकर सियासत भी की गई थी। ऐसे में अब उन्हें पुलिस हेडक्वार्टर के साथ अटैच किया गया है। सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) की मदद करने के आरोप में 81 से ज्यादा जेल अधिकारी दिल्ली पुलिस की जांच के घेरे में हैं।

आरोप है कि सुकेश (Sukesh Chandrashekhar) उन्हें रिश्वत दे रहा था। कुछ समय पहले ही सुकेश ने एक पत्र दिल्ली के एलजी को लिखा था जिसमें आम आदमी पार्टी के नेता सतेंद्र जैन पर भी पैसे लेने का आरोप लगाया था। सभी मामलों की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...