1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Desi Jugaad VIDEO: ट्रेन में सीट न मिलने पर शख्स ने बनाई स्पेशल सीट, फिर जो हुआ देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

Desi Jugaad VIDEO: ट्रेन में सीट न मिलने पर शख्स ने बनाई स्पेशल सीट, फिर जो हुआ देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

कभी-कभी तो रेल यात्रा के दौरान खड़े होने के लिए सीट भी नहीं मिलती है। ऐसे में लोग जैसे-तैसे यात्रा करते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो कुछ न कुछ जुगाड़ लगा ही लेते हैं। इसी कड़ी में इनदिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। ये वीडियो बेहद ही मजेदार है। इसे देखकर आप अपनी हंसी को भी नहीं रोक पाएंगे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Desi Jugaad VIDEO: कभी-कभी तो रेल यात्रा के दौरान खड़े होने के लिए सीट भी नहीं मिलती है। ऐसे में लोग जैसे-तैसे यात्रा करते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो कुछ न कुछ जुगाड़ लगा ही लेते हैं। इसी कड़ी में इनदिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। ये वीडियो बेहद ही मजेदार है। इसे देखकर आप अपनी हंसी को भी नहीं रोक पाएंगे।

पढ़ें :- Viral Video : राजाजीपुरम लखनऊ में बाइक-स्कूटी में जोरदार टक्कर से हवा में उड़ा युवक, एक की मौत व एक घायल

दरअसल, आप इस वीडियो में देख सकतें हैं कि एक व्यक्ति रेल की यात्रा कर रहा था। रेलगाड़ी में भीड़ ज्यादा होने के कारण उसे बैठने के लिए सीट नहीं मिल रही थी। ऐसे में इस शख्स ने एक जुगाड़ लगाया और अपने लिए एक सीट बना ली। इस शख्स का जुगाड़ देखकर आप भी कहेंगे कि क्या जुगाडू इंसान है।

ये शख्स अपने गमछे को दो बर्थ के बीच बांध देता है। इसके बाद वो उसपर बैठने के लिए चढ़ता है। जैसे ही वो चढ़ने के लिए जाता है, वो जमीन पर धड़ाम से गिर जाता है। शख्स को गिरता देख रेलगाड़ी में मौजूद अन्य यात्री उसपर हंसने लगते हैं। इस तरह शख्स का जुगाड़ भी फेल हो जाता है और वो हंसी का पात्र भी बन जाता है। वीडियो को देखकर आपकी भी हंसी नहीं रुकेगी।

इस वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर memes.bks नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन में लिखा,” ‘इतना जुगाड़ ठीक नहीं है भाई”। वीडियो के साथ यूजर ने कैलाश खेर का सॉन्ग ‘करले जुगाड़’ भी बैकग्राउंड में बजाया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...