1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Devraj Patel Death: यूट्यूबर कॉमेडियन देवराज की सड़क हादसे में निधन, सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुख

Devraj Patel Death: यूट्यूबर कॉमेडियन देवराज की सड़क हादसे में निधन, सीएम भूपेश बघेल ने जताया दुख

छत्तीसगढ़ के फेमस यूट्यूबर कॉमेडियन देवराज पटेल का आज सड़क हादसे में निधन हो गया। तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में देवराज पटेल की मौके पर ही मौत हो गयी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

 Devraj Patel Death: छत्तीसगढ़ के फेमस यूट्यूबर कॉमेडियन देवराज पटेल का आज सड़क हादसे में निधन हो गया। तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में देवराज पटेल की मौके पर ही मौत हो गयी। इस घटना पर सीएम भूपेश बघेल ने दुख जताया है। कुछ दिन पहले ही देवराज पटेल ने ही सीएम भूपेश बघेल से मुलाकात की थी, जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।

पढ़ें :- Chhattisgarh: झोपड़ी में आग लगने से तीन बच्चों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत

वायरल वीडियो में देवराज कहते हैं कि छत्तीसगढ़ में दो ही लोग फेमस हैं, एक मैं और एक मोर काका। इसके बाद सीएम अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे। सबसे बड़ी अहम बात ये है कि देवराज पटेल ने मौत से चार घंटे पहले एक वीडियो बनाकर पोस्ट किया था। वीडियो में उन्होंने सभी को बाय कहा था। मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम के साथ देवराज पटेल ने साल 2021 में कॉमेडी ड्रामा वेब सीरीज ढिंढोरा में काम किया था।

इस घटना पर दुख जाते हुए सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि, ‘दिल से बुरा लगता है” से करोड़ों लोगों के बीच अपनी जगह बनाने वाले, हम सबको हंसाने वाले देवराज पटेल आज हमारे बीच से चले गए। इस बाल उम्र में अद्भुत प्रतिभा की क्षति बहुत दुखदायी है। ईश्वर उनके परिवार और चाहने वालों को यह दुःख सहने की शक्ति दे। ओम् शांति।

 

पढ़ें :- 2014 के बाद कांग्रेस की लूट का लाइसेंस कैंसिल कर दिया...पीएम मोदी ने साधा निशाना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...