1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Dog Attack : राजधानी लखनऊ में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला पर टूट पड़े दो जर्मन शेफर्ड कुत्ते, डॉक्टरों को लगाने पड़े 14 टांके

Dog Attack : राजधानी लखनऊ में मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला पर टूट पड़े दो जर्मन शेफर्ड कुत्ते, डॉक्टरों को लगाने पड़े 14 टांके

यूपी (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक बार फिर कुत्ते के हमले (Dog Attack) की खबर सामने आई है। इस बार जर्मन शेफर्ड (German Shepherd Dogs) प्रजाति के दो कुत्तों ने एक महिला को बुरी तरह से नोंच डाला। महिला के घावों पर डॉक्टरों को 14 टांके लगाने पड़े हैं। महिला की ओर से अब कुत्तों के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Dog Attack : यूपी (UP) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक बार फिर कुत्ते के हमले (Dog Attack) की खबर सामने आई है। इस बार जर्मन शेफर्ड (German Shepherd Dogs) प्रजाति के दो कुत्तों ने एक महिला को बुरी तरह से नोंच डाला। महिला के घावों पर डॉक्टरों को 14 टांके लगाने पड़े हैं। महिला की ओर से अब कुत्तों के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

 मॉर्निंग वॉक पर निकली थी महिला

बता दें कि यह घटना 15 दिन पहले की है। मड़ि‍यांव थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। यहां के रहीमनगर डुडौली में 52 वर्षीय अतीकुन्नीसा परिवार के साथ रहती है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वह सुबह के समय अन्य महिलाओं के साथ टहलने के लिए गई थीं। तभी एक जर्मन शेफर्ड कुत्ते ने हमला कर दिया।

महिला चीखी तो तभी कुत्ते के मालिक ने अपना दूसरा कुत्ता भी छोड़ा

महिला का आरोप है कि कुत्ते के हमले के बाद वह चीख रही थी, तभी कुत्ते के मालिक ने अपना दूसरा कुत्ता भी छोड़ दिया। दोनों कुत्तों ने महिला को नोंच खाया। महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला ने आरोप लगाया है कि पहले तो कुत्ते के मालिक ने इलाज कराने के लिए हामी भरी, फिर बाद में इनकार कर दिया। इसके बाद महिला ने अल्पसंख्यक आयोग में शिकायत दर्ज कराई थी।

पढ़ें :- Lucknow News: विवाद के दौरान पत्नी ने पति की जीभ को दांत से काटा, दोनों रहते थे अलग

अल्पसंख्यक आयोग के आदेश पर कुत्ता मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पीड़िता के पति अशरफ ने बताया कि वह सूचना पर मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने खून से लथपथ पत्नी को अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने जब जांच की तो देखा पत्नी के शरीर पर कई गंभीर घाव हैं। डॉक्टरों ने महिला के घावों में 14 टांके लगाए हैं। वहीं मड़ियांव थाना प्रभारी का कहना है कि अल्पसंख्यक आयोग के आदेश पर कुत्ता मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...