1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ब्राह्मण समाज बीजेपी के बहकावे में न आए, 2007 की तरह बीएसपी से जुड़े : मायावती

ब्राह्मण समाज बीजेपी के बहकावे में न आए, 2007 की तरह बीएसपी से जुड़े : मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला। उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा है। मायावती ने कहा ​कि, उत्तर प्रदेश की जनता यूपी की भाजपा सरकार से परेशान हो चुकी है। खराब कानून व्यवस्था के कारण लोगों को शोषण बढ़ गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र और राज्य सरकार पर हमला बोला। उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा है। मायावती ने कहा ​कि, उत्तर प्रदेश की जनता यूपी की भाजपा सरकार से परेशान हो चुकी है। खराब कानून व्यवस्था के कारण लोगों को शोषण बढ़ गया है।

पढ़ें :- यूपी: अखिलेश यादव ने पूछा, बसपा-कांग्रेस स्पष्ट करे उसकी लड़ाई भाजपा या सपा से?

मायातवी ने कहा कि दलित वर्ग के लोगों पर नाज है। उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में कई नेता इनके घर गए खिचड़ी खिलाई, कई तरह के लालच दिए लेकिन ये लोग किसी के बहकावे में नहीं आए। उन्होंने अपना एक तरफा वोट बहुजन समाज पार्टी को दिया।

मायावती ने कहा कि हमारी सीटें कम आईं लेकिन सपा से ज्यादा वोट प्रतिशत रहा। वहीं, ब्राह्मण समाज को बहकावे में लेकर भाजपा ने वोट ले लिया लेकिन उनका सम्मान नहीं किया। मायावती ने कहा कि ब्राह्मण समाज के लोग अब भाजपा के किसी बहकावे में नहीं आयेंगे।

मायावती ने कहा कि 2007 की तरह फिर से ब्राह्मण समाज को जोड़ने के लिए सतीश चंद्र मिश्रा के नेतृत्व में अभियान चलाया जायेगा। उन्होंने कहा कि 2007 में सरकार बनने के बाद ब्राह्मण का बहुत बड़ा योगदान रहा।

 

पढ़ें :- Mayawati : मायावती, बोलीं-यूपी में 'ब्राह्मण सम्मेलन' की सफलता से बौखलाए विपक्षी दल, लगाया ये आरोप

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...