1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक AIIMS में भर्ती, बोर्ड परीक्षा पर करने वाले थे अहम ऐलान

शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक AIIMS में भर्ती, बोर्ड परीक्षा पर करने वाले थे अहम ऐलान

केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक एम्स में भर्ती कराए गए हैं। कोविड-19 के बाद दिक्कतों के चलते भर्ती हुए हैं। मंगलवार को एम्स के अधिकारी ने बताया कि निशंक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इससे पहले अप्रैल माह में निशंक कोविड संक्रमित पाए गए थे।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Education Minister Ramesh Pokhriyal Nishank Was An Important Announcement On Aiims Recruitment Board Examination

नई दिल्ली। केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक एम्स में भर्ती कराए गए हैं। कोविड-19 के बाद दिक्कतों के चलते भर्ती हुए हैं। मंगलवार को एम्स के अधिकारी ने बताया कि निशंक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि इससे पहले अप्रैल माह में निशंक कोविड संक्रमित पाए गए थे। निशंक 21 अप्रैल को कोविड-19 जांच में संक्रमित पाए गए थे। 61 वर्षीय निशंक मंगलवार को ही बोर्ड की परीक्षाओं से जुड़े अहम ऐलान करने वाले थे।

पढ़ें :- मरीज के पेट से निकला 2 किलो 50 ग्राम का ट्यूमर,पटना AIIMS के डॉक्टरों ने बचाई जान

पोखरियाल को उनके कोरोना के इलाज के दौरान भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। मंत्री कोविड से उबरने के बाद कार्यालय फिर से शुरू किया था। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठकों में भाग ले रहे थे।

कक्षा 12 की बोर्ड परीक्षा के संबंध में लाखों छात्रों को उम्मीद थी कि निशंक आज छात्रों को संबोधित करेंगे। अपने पिछले बयान में मंत्री ने कहा था कि वह 1 जून को छात्रों से जुड़े सवालों का जवाब देंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X