1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Eid special: Akshay Kumar से लेकर Kangana तक ने दी ईद की बधाई

Eid special: Akshay Kumar से लेकर Kangana तक ने दी ईद की बधाई

देश भर में आज ईद-उल-फितर का पर्व मनाया जा रहा है। इस समय देश से लेकर दुनिया भर के कई हिस्सों में लोग इस पावन त्योहार की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं बॉलीवुड सेलेब्स। सभी सेलेब्स शुभकामनाएं दे रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: देश भर में आज ईद-उल-फितर का पर्व मनाया जा रहा है। इस समय देश से लेकर दुनिया भर के कई हिस्सों में लोग इस पावन त्योहार की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी लिस्ट में शामिल हैं बॉलीवुड सेलेब्स। सभी सेलेब्स शुभकामनाएं दे रहे हैं।

पढ़ें :- PM Modi Birthday Special: सेलेब्स ने की जन्मदिन की शुभकामनाएं, रजनीकांत बोले आपके लिए शक्ति की कामना
Jai Ho India App Panchang

आप देख सकते हैं बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी है। सेलेब्स ने अपने-अपने अंदाज में फैंस को शुभकमानएं दी हैं। आप देख सकते हैं कुछ सेलेब्स ने सभी से अपने घर में रहने का भी आग्रह किया है क्योंकि देश में कोरोनो वायरस महामारी की दूसरी लहर छाई हुई है। आप देख सकते हैं कंगना ने अपनी स्टोरी में ईद की बधाई दी, वही इमरान हाश्मी ने भी बधाई दी।

इसी के साथआप देख सकते हैं अक्षय कुमार ने सभी को मुबारकबाद देते हुए लिखा है कि ”#ईद मुबारक, भगवान अच्छे स्वास्थ्य और शांति प्रदान करें, और दुनिया भर में सभी के दुखों को कम करें।”

अनिल कपूर ने मुबारक देते हुए लिखा है, ”उन लोगों के लिए प्रे करें जो अब और प्रे नहीं कर सकते। उन लोगों के लिए प्रे करें, जिन्हें इस कठिन समय में अधिकांश अन्य लोगों की तुलना में प्रार्थनाओं की अधिक जरूरत है, जिसके लिए प्रार्थना करने या साथ देने के लिए कोई बचा नहीं है। इस ईद पर हम यह करते हैं। आप सभी के लिए।”

अभिषेक बच्चन ने भी ईद की बधाई दी है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ”ईद मुबारक। #StayHomeStaySafe #MaskOn।” वही सबा अली खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ”ईद मुबारक! हर किसी के लिए… जो आज और कल से शुरू करते हैं ।। कल और हमारे जैसे… शुक्रवार।” इसी तरह कई सेलेब्स ने बधाइयां दी हैं।

पढ़ें :- मां के निधन पर टूटे Akshay Kumar, इमोशनल हो बर्थडे पर बोले- मुझे यकीन है कि मां वहीं से मेरे लिए...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...