1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बेटी को विदाई कर Mahesh Bhatt दमाद के गले लग हुए इमोशनल, Pooja Bhatt ने शेयर की तस्वीर

बेटी को विदाई कर Mahesh Bhatt दमाद के गले लग हुए इमोशनल, Pooja Bhatt ने शेयर की तस्वीर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने 14 अप्रैल को सात फेरे लेकर एक-दूसरे के साथ सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाईं। रणबीर और आलिया की वेडिंग फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने 14 अप्रैल को सात फेरे लेकर एक-दूसरे के साथ सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खाईं। रणबीर और आलिया की वेडिंग फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका

इस बीच रणबीर और आलिया के पिता महेश भट्ट की दिल छू लेने वाली तस्वीरें सामने आई हैं। महेश भट्ट ने दामाद रणबीर को लगाया गले इन तस्वीरों को पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

पहली फोटो में महेश (Mahesh Bhatt), दामाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के सीने पर सिर रखे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी फोटो में रणबीर और महेश एक-दूसरे को हग कर रहे हैं।

इन तस्वीरों में दामाद और ससुर की बॉन्डिंग नजर आ रही है, ऐसा माना जा रहा है कि रणबीर और महेश की ये फोटो शादी के दौरान की हैं, जो अब इंटरनेट पर छा गई हैं।


पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने रणबीर और पिता महेश (Mahesh Bhatt) की इन फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब दिल से सुनने और बोलने की क्षमता हो तो शब्दों की जरूरत किसे है’। पूजा के पोस्ट पर फैंस अपने रिएक्शंस दे रहे हैं और इन फोटोज को शादी के खूबसूरत पलों में सबसे बेहतर बता रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...