1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. श्वेता तिवारी के अस्पताल में भर्ती होने पर एक्स हसबैंड ने किया कटाक्ष,कहा ज्यादा खूबसूरत दिखने के चक्कर में होता है ऐसा

श्वेता तिवारी के अस्पताल में भर्ती होने पर एक्स हसबैंड ने किया कटाक्ष,कहा ज्यादा खूबसूरत दिखने के चक्कर में होता है ऐसा

श्वेता तिवारी टेलीविजन पर छोटे पर्दे की बहुत खूबसूरत अदाकारा हैं। अक्सर अपने पर्सनल लाइफ या अपने बयानों को लेकर के चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में अपने स्टंट्स और स्लिम-ट्रिम बॉडी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। श्वेता तिवारी टेलीविजन पर छोटे पर्दे की बहुत खूबसूरत अदाकारा हैं। अक्सर अपने पर्सनल लाइफ या अपने बयानों को लेकर के चर्चा में बनी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने रिऐलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में अपने स्टंट्स और स्लिम-ट्रिम बॉडी से सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। श्वेता (SWETA) की तबीयत बुधवार रात को अचानक बिगड़ गई। रात के वक्त ही उनको अस्पताल (HIOSPITAL) में भर्ती करनावा पड़ा। श्वेता के फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

पढ़ें :- 'Dabba Cartel' Teaser release: एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर की सीरीज डब्बा कार्टेल का टीजर रिलीज

इस बीच उनके एक्स-हसबैंड अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके श्वेता की तबीयत ठीक होने की प्रार्थना की है साथ ही कटाक्ष भी किया है। अभिनव (ABHINAV) ने लिखा है, मेरे और मेरे लड़के की आपस में मिलने और साथ रहने के हक की लड़ाई अपनी जगह है और कोर्ट में चल रही है पर भगवान(GOD) करे श्वेता जल्दी से तदुंरस्त हो जाए। ऐक्टर बेचारे आप सबके सामने सबसे सुंदर बनने के चक्कर में और आप सबका और ज्यादा प्यार पाने के लिए जरूरत से ज्यादा बॉडी बनाते रहते हैं, कम से कम खाना खाते रहते हैं और फिर एक दिन उनका दिल थक जाता है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...