1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. लखनऊ सुपर जाएंट्स में नहीं चलेगी बहानेबाजी, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने केएल राहुल को किया सावधान

लखनऊ सुपर जाएंट्स में नहीं चलेगी बहानेबाजी, पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने केएल राहुल को किया सावधान

आईपीएल के अगले सत्र में भारत के क्रिकेटर केएल राहुल इस बार पंजाब की टीम नहीं बल्कि लखनऊ की टीम से खेलते नजर आयेंगे। पिछले दो सीजन पंजाब किंग्स की कप्तानी करने वाले केएल राहुल के कंधों पर अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के अगले सत्र में भारत के क्रिकेटर केएल राहुल इस बार पंजाब की टीम नहीं बल्कि लखनऊ की टीम से खेलते नजर आयेंगे। पिछले दो सीजन पंजाब किंग्स की कप्तानी करने वाले केएल राहुल के कंधों पर अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी। आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले लखनऊ सुपर जाएंट्स ने केएल राहुल को ड्राफ्ट किया था, क्योंकि पंजाब किंग्स ने उनको रिलीज कर दिया था।

पढ़ें :- Pat Cummins SRH Captain : सनराइजर्स ने मार्करम से छीनी कप्तानी; अब पैट कमिन्स संभालेंगे टीम की कमान

हालांकि, पूर्व भारतीय क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का कहना है कि राहुल को खुद को एक बल्लेबाज और कप्तान के रूप में साबित करना होगा। चोपड़ा ने कहा कि राहुल को इस सीजन में काफी आजादी के साथ बल्लेबाजी करनी होगी। आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, “जब आप केएल राहुल को देखते हैं तो वह क्लीन स्लेट होता है। पंजाब किंग्स में वो थोड़ा धीमा खेल रहे थे, क्योंकि टीम ऐसी थी।

आपको LSG ने ड्राफ्ट किया था और ऐसे में टीम को आपके अनुसार बनाया गया होगा। उन्होंने कहा, “अब कोई बहाना नहीं चलेगा। लखनऊ सुपर जाएंट्स को गौतम गंभीर और एंडी फ्लावर के रूप में दो अच्छे क्रिकेटिंग माइंड मिले हैं। आप एक अच्छे कप्तान हैं, एक शानदार खिलाड़ी हैं, अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करें।” लखनऊ की टीम अपना पहला मैच साथी नई टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ सोमवार 28 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी।

 

पढ़ें :- Devon Conway : आईपीएल के शुरू होने से पहले धोनी की टीम को बड़ा झटका, धाकड़ बल्लेबाज टूर्नामेंट से हुआ बाहर!
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...