HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. पूर्व मंत्री पर फेमस एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- दे रहे जान से मारने की धमकी

पूर्व मंत्री पर फेमस एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कहा- दे रहे जान से मारने की धमकी

फेमस तमिल ऐक्ट्रेस ने तमिलनाडू के पूर्व मंत्री डॉक्टर मणिकंदन पर धोखाधड़ी, ब्लैकमेलिंग और यौन शोषण किए जाने का आरोप लगाया है। दरअसल, ऐक्ट्रेस का आरोप है कि उनके साथ यह सब पिछले 5 सालों से हो रहा था। ऐक्ट्रेस की शिकायत के बाद चेन्नई पुलिस ने AIADMK के नेता डॉक्टर मणिकंदन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

तमिलनाडू: फेमस तमिल ऐक्ट्रेस ने तमिलनाडू के पूर्व मंत्री डॉक्टर मणिकंदन पर धोखाधड़ी, ब्लैकमेलिंग और यौन शोषण किए जाने का आरोप लगाया है। दरअसल, ऐक्ट्रेस का आरोप है कि उनके साथ यह सब पिछले 5 सालों से हो रहा था। ऐक्ट्रेस की शिकायत के बाद चेन्नई पुलिस ने AIADMK के नेता डॉक्टर मणिकंदन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पढ़ें :- Raashi Khanna Look: राशि खन्ना ने लहंगे में शेयर की हॉट तस्वीरें, लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

आपको बता दें, शादी का झांसा देकर किया यौन शोषण 36 साल की ऐक्ट्रेस ने मणिकंदन के के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। ऐक्ट्रेस ने बताया है कि उनका और मणिकंदन का रिश्ता साल 2017 से चल रहा है। उस समय मणिकंदन ने ऐक्ट्रेस से शादी का वादा करते हुए यौन संबंध बनाए थे, मगर बाद में ऐक्ट्रेस के जोर देने पर मणिकंदन ने शादी से इनकार कर दिया।

जान से मारने की भी दी थी धमकी हमारे सहयोगी टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐक्ट्रेस ने यह भी आरोप लगाया है जब वह प्रेगनेंट हो गईं तो मणिकंदन ने जबरन उनका अबॉर्शन कराया। उन्होंने कहा कि मणिकंदन ने धमकी भी दी थी कि अगर उनकी शिकायत की गई तो वह ऐक्ट्रेस की तस्वीरें ऑनलाइन लीक कर देंगे।

जान से मारने की दी धमकी

ऐक्ट्रेस ने अपनी शिकायत में मणिकंदन पर जान से मारने की धमकी दिए जाने का भी आरोप लगाया है। हालांकि इन आरोपों पर डॉक्टर मणिकंदन की ओर से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है। मलयेशिया की नागरिक हैं ऐक्ट्रेस डॉक्टर मणिकंदन पर आरोप लगाने वाली ऐक्ट्रेस भारतीय मूल की मलयेशिया की नागरिक हैं। उन्होंने बताया है कि जब वह मलयेशियन टूरिजम के लिए काम करती थीं तभी वह मणिकंदन के संपर्क में आई थीं। ऐक्ट्रेस ने अपनी शिकायत के साथ ही मणिकंदन के साथ अपनी कई तस्वीरें भी पुलिस के पास सबूत के तौर पर दी हैं। ऐक्ट्रेस ने बताया है कि डॉक्टर मणिकंदन ने उन्हें रहने के लिए चेन्नई में एक मकान भी दिलवाया था।

पढ़ें :- Priyanka Chopra left for America: अनंत-राधिका की शादी के बाद अमेरिका के लिए रवाना हुई प्रियंका चोपड़ा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...