HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. PM Modi की खामोशी को Farah Khan ने बनाया निशाना, कहा- भक्तों के लिए मैं यहां कटाक्ष कर…

PM Modi की खामोशी को Farah Khan ने बनाया निशाना, कहा- भक्तों के लिए मैं यहां कटाक्ष कर…

फराह खान ने एक बार फिर से अपने ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके समर्थकों पर निशाना साधा है। फराह खान ने जो ट्वीट किया है, उस पर लोग तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं। कुछ उनका समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ उनके विरोध में हैं। फराह खान के इस ट्वीट में उनका गुस्सा साफ-साफ झलक रहा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: इस वक्त जब पूरा देश कोरोना महामारी से जंग लड़ रहा है और संक्रमण की वजह से लोगों की जानें जा रही हैं तो इसी बीच ज्वेलरी डिजाइनर फराह खान  पीएम मोदी सरकार के रवैये को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार अपनी राय रख रही हैं।

पढ़ें :- Producers की ठगी का शिकार हुए Akshay Kumar, पैसों के घोटाले को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

आपको बता दें, फराह खान ने एक बार फिर से अपने ट्विटर अकाउंट से प्रधानमंत्री मोदी और उनके समर्थकों पर निशाना साधा है। फराह खान ने जो ट्वीट किया है, उस पर लोग तरह-तरह से प्रतिक्रिया भी व्यक्त कर रहे हैं। कुछ उनका समर्थन कर रहे हैं, तो कुछ उनके विरोध में हैं। फराह खान के इस ट्वीट में उनका गुस्सा साफ-साफ झलक रहा है।

फराह खान ने अपने ट्वीट में यह लिखा है, “जिस तरह से प्रधानमंत्री ने अपने आसपास हो रही चीजों पर प्रतिक्रिया नहीं देना सीख लिया है, चाहे कितनी भी अफरातफरी क्यों न मची हो, हमें भी वैसे ही करना चाहिए। सबसे अच्छा तरीका चुप रहना है। भक्तों के लिए नोट- मैं यहां कटाक्ष कर रही हूं। आपका दिन बहुत अच्छा हो। खुशी संक्रामक है। गिरे हुए को यह जीवन दे सकती है और बीमारों को ठीक कर सकती है।”

बड़ी संख्या में यूजर्स फराह खान के इस ट्वीट का समर्थन कर रहे हैं, तो बहुत से लोग उनके इस ट्वीट को गलत बताते हुए इस पर अपनी नाराजगी भी जाहिर कर रहे हैं। बता दें, फराह खान अली पेशे से एक ज्वेलरी डिज़ाइनर हैं और फिल्म अभिनेता संजय खान की बेटी हैं।

पढ़ें :- Pranitha Subhash जल्द करेंगी अपने दूसरे बच्चे का वेलकम, बेबी बंप को फ्लॉन्ट कर शेयर की तस्वीरें
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...