1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बुलडोजर का खौफ : जिउली गांव में नाबालिग लड़की से रेप के बाद फरार आरोपियों ने किया सरेंडर

बुलडोजर का खौफ : जिउली गांव में नाबालिग लड़की से रेप के बाद फरार आरोपियों ने किया सरेंडर

जब से उत्तर प्रदेश में दोबारा सत्ता में भाजपा सरकार की वापसी हुई है। तब से प्रदेश का माहौल काफी गर्म हो गया है। बता दें कि 10 मार्च के बाद से करीब 50 अपराधियों ने सरेंडर कर दिया है। इसी क्रम में  वहीं गुरूवार को अंबेडकर नगर में पांच गैंगरेप के आरोपियों ने डर से थाने में जाकर खुद को कानून के हवाले किया।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश। जब से उत्तर प्रदेश में दोबारा भाजपा सरकार की वापसी हुई है। तब से प्रदेश का माहौल काफी गर्म हो गया है। बता दें कि 10 मार्च के बाद से करीब 50 अपराधियों ने सरेंडर कर दिया है। इसी क्रम में  वहीं गुरूवार को अंबेडकर नगर में पांच गैंगरेप के आरोपियों ने डर से थाने में जाकर खुद को कानून के हवाले किया।

पढ़ें :- नौतनवा:ब्लाक प्रमुख ने आरसीसी सड़क के लिए किया भूमि पूजन

बता दें कि जब से यूपी की सत्ता में दोबारा भाजपा सरकार आई है तब से प्रदेश में अपराधी खुद आ कर सरेंडर कर रहे हैं। ऐसे में वहीं गुरुवार को अंबेडकर नगर में पांच गैंगरेप के आरोपियों ने डर से थाने में जाकर खुद को कानून के हवाले किया। बता दें कि पांचों आरोपी जिउली गांव में नाबालिग लड़की से रेप के बाद फरार हो गए थे। परिजनों के साथ थाने पहुंचे आरोपियों ने हाथ जोड़कर एसएचओ जयप्रकाश सिंह के सामने माफी मांगी।

बताया जा रहा है कि केस की छान-बीन के बाद पुलिस ने अपराधियों के घर पहुंच कर सरेंडर की चेतावनी दी थी और अपराधियों के परिजनों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वे सरेंडर नहीं किए तो घर पर बुलडोजर चला दिया जाएगा। इसका असर भी दिखा और सभी खुद चलकर थाने पहुंच गए।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...