1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फिल्म आदिपुरुष के सेट पर लगी भयंकर आग, स्टूडियो को हुआ भारी नुकसान

फिल्म आदिपुरुष के सेट पर लगी भयंकर आग, स्टूडियो को हुआ भारी नुकसान

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Fierce Fire On The Sets Of The Film Adipurush Heavy Damage To The Studio

 नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार प्रभास और सैफ अली खान ने मंगलवार को अपनी अगली फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग शुरू की। यह शूटिंग मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित एक स्टूडियों में की जा रही थी। लेकिन इसके साथ ही यहां से एक हैरान कर देने वाली जानकारी सामने आ रही है।

पढ़ें :- बॉलीवुड के एक और सितारे की कोरोना ने ली जान, गीतकार पंडित किरण मिश्र का निधन

मिली जानकारी के अनुसार, प्रभास स्टार इस मेगा बजट मूवी की शूटिंग के सेट पर खतरनाक आग लगी है। जिसकी फोटोज इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं। इस मूवी से संबंधित हमारे करीबी सूत्र ने ये सुचना दी है।

शूटिंग सेट पर लगी भयानक आग 

पढ़ें :- फ़ास्ट एंड फ्यूरियस का नया ट्रेलर हुआ रिलीज, विन डीजल और जॉन सीना किया शेयर

सूत्र ने बताया है शूटिंग रूरुआत  होने के कुछ ही घंटों पश्चात् यहां खतरनाक आग लगी जिससे प्रोडक्शन के हिसाब से खासी हानि हुई है। हालांकि बताया गया है कि डायरेक्टर ओम राउत एवं फिल्म की टीम सुरक्षित हैं तथा किसी प्रकार के जानमान की हानि नहीं हुई है। लेकिन फिल्म की शूटिंग के लिए लगाया गया ग्रीन क्रोमा पूरी प्रकार से नष्ट हो चुका है। जो मेकर्स के लिए एक बड़ा नुकसान है।

इस घटना की खबर रफ्तार से सोशल मीडिया पर भी फैलने लगी है। जहां से मौके की ताजा फोटोज सामने आ रही हैं। वही सोशल मीडिया पर शूटिंग सेट से सामने आ रहीं फोटोज तथा वीडियोज में आग की भयावहता स्पष्ट नजर आ रही हैं। आग लगने के पश्चात् मौके पर दो-तीन दमकल वाहन आग पर काबू पाते हुए भी नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- छोटे बेटे की तस्वीर शेयर कर करीना कपूर खान ने फैंस से पूछा सवाल, लोग पूछने लगे बेटे का नाम

सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल होती आदिपुरुष के सेट पर लगी इस आग की फोटोज और वीडियो आप नीचे देख सकते हैं। बता दें कि आज ही फिल्म मेकर-डायरेक्टर ओम राउत ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से ऐलान करते हुए प्रशंसकों को इस मेगा बजट फिल्म की शूटिंग आरम्भ होने की जानकारी दी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...