1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. FIFA World Cup 2022 : इंग्लिश खिलाड़ी ने जीत के बाद स्टेडियम में गर्लफ्रेंड के साथ किया ये काम, मचा हंगामा

FIFA World Cup 2022 : इंग्लिश खिलाड़ी ने जीत के बाद स्टेडियम में गर्लफ्रेंड के साथ किया ये काम, मचा हंगामा

FIFA World Cup 2022 : कतर में फुटबॉल वर्ल्ड कप से पहले ही ड्रेस कोड सहित कई नियम भी लागू किए गए थे। उसी बीच सोमवार 21 नवंबर को ईरान और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच में कुछ ऐसा दिखा जिससे स्थानीय परंपराओं के मद्देनजर विवाद खड़ा हो सकता था, लेकिन फिलहाल ऐसी कोई जानकारी नहीं आई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

FIFA World Cup 2022 : कतर में फुटबॉल वर्ल्ड कप से पहले ही ड्रेस कोड सहित कई नियम भी लागू किए गए थे। उसी बीच सोमवार 21 नवंबर को ईरान और इंग्लैंड के बीच खेले गए मैच में कुछ ऐसा दिखा जिससे स्थानीय परंपराओं के मद्देनजर विवाद खड़ा हो सकता था, लेकिन फिलहाल ऐसी कोई जानकारी नहीं आई है। वर्ल्ड कप से पहले ही खिलाड़ियों की WAGs (Wives And Girlfriends) के लिए पूरे कपड़े पहनने को लेकर कई नियम लागू हो चुके थे।

पढ़ें :- FIFA World Cup 2022 : नोरा फतेही को बैकग्राउंड डांसर ने गलत तरीके से छुआ? देखें Viral Video

अब आपको बताएं कि आखिर हुआ क्या ऐसा?

बता दें कि इस मैच में इंग्लैंड ने ईरान को 6-2 से करारी शिकस्त दी थी। हैरी केन की अगुआई वाली टीम के लिए जीत के हीरो रहे थे बुकायो साका जिन्होंने दो गोल दागे थे। इस मुकाबले में पहला गोल इंग्लैंड के लिए ज्यूड बेलिंघम ने किया था वहीं आखिरी गोल 90वें मिनट में जैक ग्रीलिश ने गोल दागा। इसी गोल के साथ इंग्लैंड ने 6-2 से मैच जीता और तीन अंक अपने नाम किए। इस जीत के बाद आखिरी गोल करने वाले ग्रीलिश ने जिस अंदाज में जश्न मनाया वो थोड़ा सा कतर की परंपराओं के हिसाब से अलग रहा।

जैक ग्रीलिश ने टी-शर्ट उतारी…

जैक ग्रीलिश ने इस मैच में गोल दागने के बाद मैदान पर ही अपनी टी-शर्ट उतार दी और दर्शकों बीच पहुंचकर अपनी गर्लफ्रेंड को किस कर लिया। उनके ऐसा करने के बाद इसके कई वीडियो और फोटोज वायरल होने लगे। कतर में फीफा वर्ल्ड कप के दौरान कई सख्त नियम लागू किए गए हैं। महिलाओं को अपने कंधे और घुटनों के ढकने के लिए कहा गया है तो पुरुष भी ऐसी जींस नहीं पहन सकते जिससे घुटने ना ढक सकें। वहीं टी-शर्ट उतारना भी मना है। फिलहाल तो ग्रीलिश पर कोई ऐक्शन नहीं सामने आया है। अब देखना होगा आगे क्या होता है।

पढ़ें :- FIFA World Cup 2022: ऑस्ट्रेलिया ने ट्यूनीशिया को 1-0 से दी शिकस्त

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...