1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. फिल्म डायरेक्टर Ali Akbar इस्लाम छोड़ पत्नी संग अपनाएंगे हिंदू धर्म, सोशल मीडिया पर किया बड़ा ऐलान

फिल्म डायरेक्टर Ali Akbar इस्लाम छोड़ पत्नी संग अपनाएंगे हिंदू धर्म, सोशल मीडिया पर किया बड़ा ऐलान

सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) व उनकी पत्नी मधुलिका रावत (Madhulika Rawat) समेत 11 जवानों के शहीद होने की घटना ने पूरे देश को गम में डाल दिया है। एक तरफ जहां देशभर में सभी लोग उन्हें अपने तरीके से सम्मान देने की कोशिश कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ कट्टर इस्लामी (Hardcore Islamic) लोग देश के असली हीरो को निशाना बना रहे हैं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। सीडीएस जनरल बिपिन रावत (CDS General Bipin Rawat) व उनकी पत्नी मधुलिका रावत (Madhulika Rawat) समेत 11 जवानों के शहीद होने की घटना ने पूरे देश को गम में डाल दिया है। एक तरफ जहां देशभर में सभी लोग उन्हें अपने तरीके से सम्मान देने की कोशिश कर रहे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ कट्टर इस्लामी (Hardcore Islamic) लोग देश के असली हीरो को निशाना बना रहे हैं।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

इससे निराश अब केरल (Kerala) के मलयाली फिल्मों के निर्देशक (Director of Malayali Films) अली अकबर (Ali Akbar) ने मुस्लिम धर्म (Muslim Religion) छोड़ने का एलान किया है। उन्होंने बताया कि वह जल्द ही हिंदू धर्म को अपनी पत्नी के साथ अपना लेंगे। निर्देशक ने फेसबुक लाइव (Facebook Live) में आकर कहा कि वे इस्लाम का परित्याग कर रहे हैं।

बीते दिनों अली अकबर ने बिपिन रावत की वीरगति का लाइव वीडियो बनाया था, जिस पर कुछ कट्टरपंथी लोगों ने हंसने वाला इमोजी लगाया था। इस दौरान इन लोगों ने सीडीएस रावत का मजाक उड़ाने की कोशिश की। कट्टर इस्लामी (Hardcore Islamic) लोगों के इसी रवैये से अली अकबर की भावनाएं आहत हुई हैं। उन्होंने फेसबुक लाइव में आकर इस बारे में बात का ऐलान किया है। बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुए अली अकबर ने कहा कि इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि इसलिए मैं अपना धर्म छोड़ रहा हूं। मेरे और मेरे परिवार का कोई धर्म नहीं है।

निर्देशक ने कहा कि इस्लाम के सबसे ऊंचे धर्मगुरुओं और नेताओं ने भी देशद्रोहियों के इस तरह के कार्यों का विरोध नहीं किया है, जिन्होंने एक बहादुर सैन्य अधिकारी का अपमान किया है। वह इसी चीज को स्वीकार नहीं कर सकते हैं। उनका अब धर्म से विश्वास उठ गया है। इसके आगे उन्होंने कहा कि आज मैं जन्म से मिले एक कपड़े को फेंक रहा हूं। आज से मैं मुसलमान नहीं हूं। मैं सिर्फ भारत का नागरिक हूं। मेरा ये फैसला उन लोगों को जवाब है, जिन्होंने भारत के खिलाफ इमोजी पोस्ट किए थे। अली अकबर ने अपने इस फेसबुक लाइफ में मुस्लिम यूजर्स को जमकर फटकार भी लगाई, जो बिपिन रावत के लिए गलत भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। वहीं, अब कुछ लोग अली अकबर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि अली अकबर बिपिन रावत की मौत के बाद अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव आए थे, लेकिन फेसबुक की तरफ से उनके अकाउंट को सस्पेंड कर दिया। इस दौरान फेसबुक की तरफ से उनके पोस्ट को नस्लीय बताया गया था। हालांकि, निर्माता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसी वजह से अली अकबर ने अपना नया अकाउंट बनाया और सीडीएस की मौत पर मुस्कुराने वालों को दंडित करने की बात कही है।

पढ़ें :- Lucknow Alaya Apartment News: रेस्क्यू के दौरान अलाया अपार्टमेंट के मलबे से एक और महिला का शव मिला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...