1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली के नरेला में जूते चप्पल बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, दो की मौत कई घायल

दिल्ली के नरेला में जूते चप्पल बनाने की फैक्ट्री में लगी आग, दो की मौत कई घायल

दिल्ली के नरेला में स्थित जूते चप्पल बनाने वाली एक फैक्ट्री में मंगलवार सुबह अचानक आग लग गई। घटना की सूचना पर दमकल विभाग की एक दर्जन गाडियो की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। आग की इस घटना में दो लोगो की मौत हो चुकी है और कई घायल है।

By Sachin 
Updated Date

दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में स्थित जूते चप्पल बनाने वाली एक फैक्ट्री में मंगलवार सुबह अचानक आग लग गई। घटना की सूचना पर दमकल विभाग की एक दर्जन गाडियो की मदद से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है। आग की इस घटना में दो लोगो की मौत हो चुकी है और कई घायल है। घायलो को पुलिस ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया है।

पढ़ें :- Breaking-पूर्व वित्त सचिव अरविंद मायाराम के ठिकानों पर CBI की छापेमारी जारी

दिल्ली नरेला में एक फुटवेयर बनाने वाली फैक्ट्री में सुबह के समय कुछ कर्मचारी काम कर रहे थे। इसी दौरान फैक्ट्री में अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में आग ने फैक्ट्री की दूसरी मंजिल में फैल गई। आग लगी देख कर्मचारियों में हडकंप मच गया और किसी तरह उन्होने भागकर अपनी जान बचाई। घटना की सूचना पर स्थानिय पुलिस और दमकल विभाग की 12 गाडियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास शुरु कर दिया। पुलिस टीम ने आग में झुलसे कई लोगो को अस्पताल में पहुंचाया है। जहां दो गंभीर घायल युवकों की मौत हो गई। पुलिस मृतको की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। इसके अलावा अन्य घायलो की स्थिति सामान्य बताई जा रही है।

मृतको की संख्या बढने की आशंका
दमकल विभाग के अधिकरियो के अनुसार सुबह लगभग 9 बजकर 40 मिनट पर विभाग को आग लगने की सूचना मिली थी। तुरंत ही दमकल विभाग के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंचकर आग को बुझाने का प्रयास शुरु कर दिया था। इस दौरान 12 फायर बिग्रेड की गाडियो की मदद से आग बुझाई जा रही है। हादसे में अभी तक दो लोगो की मौत हुई है। अंदेशा है कि अभी अंदर ओर भी लोग फंसे हो सकते है। पुलिस टीम लगातार आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही है।

 

पढ़ें :- Weather Update : कड़ाके की ठंड से बचने को रहें तैयार, उत्तर भारत में -4 डिग्री तक गिर सकता है पारा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...