1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Fire in Delhi hotel: द्वारका के एक होटल में लगी भीषण आग, दो लोगों के शव निकाले गए

Fire in Delhi hotel: द्वारका के एक होटल में लगी भीषण आग, दो लोगों के शव निकाले गए

Fire in Delhi hotel: दिल्ली ( Delhi) के द्वारका (Dwarka) में एक दर्दनाक हादसा हुआ। सेक्टर 8 स्थित होटल कृष्णा (Hotel Krishna) में भीषण आग लग गयी। होटल में आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं। वहीं, अभी तक दो शवों को बाहर निकाला गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Fire in Delhi hotel: दिल्ली (Delhi) के द्वारका (Dwarka) में एक दर्दनाक हादसा हुआ। सेक्टर 8 स्थित होटल कृष्णा (Hotel Krishna) में भीषण आग लग गयी। होटल में आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं। वहीं, अभी तक दो शवों को बाहर निकाला गया है।

पढ़ें :- दिल्ली हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, 8 माह से अधिक के गर्भ को गिराने की दी अनुमति

होटल में आग कैसे लगी ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। जानकारी के अनुसार, द्वारका (Dwarka) के सेक्टर 8 स्थित होटल कृष्णा (Hotel Krishna) में रविवार सुबह 7:25 पर आग लग गयी। होटल में आग लगते ही वहां पर भगदड़ मच गयी। आनन—फानन में सूचना दमकल विभाग को दी गयी।

दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने का कार्य शुरू किया। होटल के अंदर से अभी तक 2 शवों को निकाला गया है। मृतकों के शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। बता दें कि, इससे पहले फरवरी 2019 में दिल्ली करोल बाग स्थित अर्पित होटल पैलेस में भीषण आग लगी थी। इस अग्निकांड में 17 लोगों की जान चली गयी थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...