1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने के आरोप में पांच गिरफ्तार

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी को ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने के आरोप में पांच गिरफ्तार

केंद्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) को ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने वाले पांच आरोपियों को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार किया है। इनमें से चार आरोपियों को नोएडा और एक आरोपी को दिल्ली से पकड़ा गया है। हालांकि, यह ब्लैकमेलिंग किस बात को लेकर और कब से चल रही थी इस बात की जानकारी अभी पुलिस ने नहीं दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) को ब्लैकमेल कर रंगदारी मांगने वाले पांच आरोपियों को दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने गिरफ्तार किया है। इनमें से चार आरोपियों को नोएडा और एक आरोपी को दिल्ली से पकड़ा गया है। हालांकि, यह ब्लैकमेलिंग किस बात को लेकर और कब से चल रही थी इस बात की जानकारी अभी पुलिस ने नहीं दी है।

पढ़ें :- Ramcharitmanas controversy : रामचरितमानस विवाद पर बोले CM भूपेश बघेल- वाद-विवाद करना गलत है, जो अच्छी चीजें हैं उसको ग्रहण कर लीजिए

बता दें कि, लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri violence) के मामले में विपक्ष लगातार केंद्रीय गृहराज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) को बर्खास्त करने की मांग कर रहा है। हाल में ही अजय मिश्रा (Ajay Mishra Teni) ने पत्रकारों से भी अभद्रता की थी। इस मामले को लेकर वो सुर्खियों में थे।

जेल में केंद्रीय राज्यमंत्री के बेटे
बता दें कि, लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri violence) मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी (Ajay Mishra Teni) के बेटे आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) जेल में हैं। आशीष मिश्रा (Ashish Mishra) पर आरोप है कि उन्होंने किसानों पर जीप चढ़ाई है। मामले की जांच कर रही एसआईटी में भी ये सामने आया कि ये सोची समझी साजिश थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...