1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की मुश्किलें बढ़ीं, ईडी ने नोटिस भेजकर किया तलब, दो सहायक भी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की मुश्किलें बढ़ीं, ईडी ने नोटिस भेजकर किया तलब, दो सहायक भी गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की मुश्किलें और बढ़ने लगी हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने अनिल देशमुख को नोटिस भेजकर पेश होने को कहा है। ये नोटिस उन्हें कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने भेजा है। इसके अलावा आज सुबह ईडी ने उनके निजी सहायक कुंदन शिंदे और निजी सचिव संजीव पलांडे को गिरफ्तार किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख की मुश्किलें और बढ़ने लगी हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने अनिल देशमुख को नोटिस भेजकर पेश होने को कहा है। ये नोटिस उन्हें कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने भेजा है। इसके अलावा आज सुबह ईडी ने उनके निजी सहायक कुंदन शिंदे और निजी सचिव संजीव पलांडे को गिरफ्तार किया है।

पढ़ें :- Money laundering: मुख्तार, अतीक और आजम खान की बढ़ेंगी मुश्किलें, ईडी करेगी पूछताछ
Jai Ho India App Panchang

बता दें कि, पीएमएलए के प्रावधानों के तहत करीब नौ घंटे की पूछताछ के बाद देशमुख के निजी सचिव संजीव पलांडे और निजी सहायक कुंदन शिंदे को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि धन शोधन रोकथाम कानून (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत करीब नौ घंटे की पूछताछ के बाद देशमुख के निजी सचिव संजीव पलांडे और निजी सहायक कुंदन शिंदे पर शिकंजा कसा गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्रीय जांच एजेंसी के मुंबई में बलार्ड इस्टेट स्थित कार्यालय में हुई पूछताछ के दौरान दोनों व्यक्ति सहयोग नहीं कर रहे थे।

 

पढ़ें :- Breakingnews-महाराष्ट्र के अमरावती जिले में नाव पलटने से 11 की मौत , आठ लोग लापता
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...