1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Gandhi Jayanti Special: जब दोनों गाल पे पड़ जाए तो क्या करने का नहीं बोला बापू ने, ‘मुन्नाभाई’ ने शेयर किया वीडियो 

Gandhi Jayanti Special: जब दोनों गाल पे पड़ जाए तो क्या करने का नहीं बोला बापू ने, ‘मुन्नाभाई’ ने शेयर किया वीडियो 

आज देशभर में महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की 153वीं जयंती मनाई जा रही है। तमाम नेता और अभिनेता अपने-अपने अंदाज में फैंस को विश कर रहे हैं। इस कड़ी में भला संजय दत्त कैसे पीछे रह सकते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: आज देशभर में महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) की 153वीं जयंती मनाई जा रही है। तमाम नेता और अभिनेता अपने-अपने अंदाज में फैंस को विश कर रहे हैं। इस कड़ी में भला संजय दत्त कैसे पीछे रह सकते हैं।

पढ़ें :- अब शिवसेना सांसद के बिगड़े बोल- यह सभी जानते हैं कंगना को क्या-क्या चाटने से मिला पद्मश्री

आपको बता दें, एक्टर ने खास और बड़े ही मजेदार अंदाज में फैंस को विश किया है। संजय दत्त ने गांधी जयंती की शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी। फैंस को ‘मुन्नाभाई’ का गांधीगिरी वाला अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

पढ़ें :- Tushar Gandhi बोले- कंगना सिर्फ लाइम लाइट में रहने लिए करती हैं ऊल-जुलूल बातें, हमें नहीं लगता है कुछ कमेंट करना चाहिए

फैंस को दिया बापू का संदेश संजय दत्त ने बापू के संदेश को खास अंदाज में लोगों तक पहुंचाया है। एक्टर ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। इन्हीं फिल्मों में से एक उनकी मुन्ना भाई एमबीबीएस भी है। संजय दत्त ने अपनी इसी फिल्म का एक सीन फैंस के साथ शेयर किया है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...