1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Drugs Case में फंसे बेटे Aryan Khan से मिल फूट-फूट कर रोई गौरी, Video हुआ वायरल

Drugs Case में फंसे बेटे Aryan Khan से मिल फूट-फूट कर रोई गौरी, Video हुआ वायरल

बॉलीवुड दिग्गज कलाकार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बाद 14 दिन की हिरासत में भेज दिया गया है। जब से यह केस सामने आया है तभी से पूरी इंडस्ट्री शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ खड़ी है। वहीं दूसरी तरफ अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख और गौरी खान (Gauri Khan) का परेशानी से बुरा हाल है और दोनों बेटे आर्यन को जमानत दिलावाने की कोशिश कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aryan Khan Drugs Case: बॉलीवुड दिग्गज कलाकार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस (Drugs Case) में गिरफ्तारी के बाद 14 दिन की हिरासत में भेज दिया गया है। जब से यह केस सामने आया है तभी से पूरी इंडस्ट्री शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ खड़ी है। वहीं दूसरी तरफ अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख और गौरी खान (Gauri Khan) का परेशानी से बुरा हाल है और दोनों बेटे आर्यन को जमानत दिलावाने की कोशिश कर रहे हैं।

पढ़ें :- इस फीमेल सिंगर ने खोला बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ का राज, कहा- स्‍ट्रगल के दिनों में मेरे साथ सोना चाहते थे ये...

हालाँकि दोनों की कोशिश नाकाम रही है और अब आर्यन जेल में हैं। इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर गौरी खान (Gauri Khan) का एक अनदेखा वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें गौरी आर्यन के लिए फूट-फूट कर रोते हुए दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है यह वीडियो उस वक्त का है जब आर्यन जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए कोर्ट लाया गया था।

इस वीडियो को पैपराजी ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में आर्यन NCB के साथ कोर्ट से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे है और वहीं सामने खड़ी एक कार में गौरी खान अपने हाथ से अपनी आंखों छिपाकर रोते हुए नजर आ रही हैं।

Aryan Khan’s mom Gauri Khan seen CRYING when the judge sent Aryan Khan to Judicial Custody

Aryan Khan’s mom Gauri Khan seen CRYING when the judge sent Aryan Khan to Judicial Custody

पढ़ें :- Shahrukh Khan का बड़ा खुलासा, जल्द अमेरिका में बनाएंगे World Class Cricket Stadium

#aryankhan #gaurikhan #crying #court #aryankhancase #ncb #bollywood #movietalkies

Posted by Movie Talkies on Thursday, 7 October 2021

अब यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखने के बाद गौरी के फैन्स काफी इमोशनल हो गए है। इस वीडियो में गौरी ने व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस पहने हुए दिखाई दे हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते कल गौरी के जन्मदिन के दिन ही आर्यन की कोर्ट में सुनवाई हुई है, और आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई। फिलहाल इस वीडियो को देखकर फैन्स कमेंट के जरिए गौरी खान का हौंसला बढ़ा रहे हैं और उन्हें चुप रहने के लिए कह रहे हैं।

पढ़ें :- Akshay Kumar पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, माफी मांगने के बाद ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...