HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अच्छी खबर: 44 दिनों बाद कोरोना संक्रमण के सबसे कम मामले, अस्पताल से डिस्चार्ज होने वालों की संख्या भी बढ़ी

अच्छी खबर: 44 दिनों बाद कोरोना संक्रमण के सबसे कम मामले, अस्पताल से डिस्चार्ज होने वालों की संख्या भी बढ़ी

देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर थमने लगी है। कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से गिरावट दर्ज की जा रही है। इस बीच देश में 1,86,364 नए केस दर्ज किए गए हैं, जो बीते 44 दिनों में सबसे कम हैं। इसके साथ ही देश में कोरोना के कुल केसों का आंकड़ा अब 2.75 करोड़ के पार पहुंच गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी की दूसरी लहर थमने लगी है। कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से गिरावट दर्ज की जा रही है। इस बीच देश में 1,86,364 नए केस दर्ज किए गए हैं, जो बीते 44 दिनों में सबसे कम हैं। इसके साथ ही देश में कोरोना के कुल केसों का आंकड़ा अब 2.75 करोड़ के पार पहुंच गया है।

पढ़ें :- UPSC में एक IAS की भर्ती का घपला सरेआम सामने आने के बाद त्यागपत्र देना कोई समाधान नहीं है: अखिलेश यादव

वहीं, अभी तक कोरोना से 315,235 लोगों की जान चली गयी है। वहीं, बीते 24 घंटे में अस्पतालों से डिस्चार्ज होने वाले लोगों की संख्या भी तेजी से बढ़ी है। बताया जा रहा है कि अस्प्ताल से करीब 2,59,459 लोग ​डिस्चार्ज हुए हैं। हालांकि मौतों का आंकड़ा अब भी चिंताजनक बना हुआ है।

पिछले एक दिन में देश में कोरोना से 3,660 लोगों की मौत हुई है। बता दें कि, देश में कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार कम होता जा रहा है। कोरोना की दूसर लहर थमती जा रही है। वहीं, तीसरी लहर को देखते हुए तैयारियां जोरों पर हैं और स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने की कोशिश की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...