1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gorakhpur Temple Attack: गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, घायल जवानों से की मुलाकात

Gorakhpur Temple Attack: गोरखपुर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, घायल जवानों से की मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) गोरखपुर पहुंच गए हैं। इस दौरान उन्होंने गोरखनाथ मंदिर के बाहर हमले में घायल पुलिस​कर्मियों से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया। हमले में घायल होने वाले सिपाहियों में गोपाल गौड़ और अनिल पासवान शामिल हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Gorakhpur Temple Attack: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) गोरखपुर पहुंच गए हैं। इस दौरान उन्होंने गोरखनाथ मंदिर के बाहर हमले में घायल पुलिस​कर्मियों से मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने घटनास्थल का दौरा किया। हमले में घायल होने वाले सिपाहियों में गोपाल गौड़ और अनिल पासवान शामिल हैं।

पढ़ें :- स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- महिलाओं व शूद्रवर्ण के सम्मान की बात क्या की? पाखंडी व छद्मभेशी बाबाओं पर मानो पहाड़ ही टूट गया

मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने घायल सिपाहियों के साहस और पराक्रम की सराहना की। साथ ही आश्वस्त किया कि उनके इलाज की जिम्मेदारी सरकार उठाएगी। सूत्रों की माने तो हमलावर को बाइक से मंदिर तक छोड़ने वाले युवकों तक एटीएस पहुंच गई है और उन्हें हिरासत में ले लिया है। दोनों संदिग्ध बताए जा रहे हैं।

बता दें कि, इस मामले को लेकर लखनऊ में अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी और अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि हमला एक गंभीर साजिश का हिस्सा है और उपलब्ध तथ्यों के आधार पर कहा जा सकता है कि यह आतंकी घटना है। इस बीच आरोपी अहमद मुर्तजा को भारी सुरक्षा के बीच आज कोर्ट में पेश किया गया। जहां से कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...