1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गोरखपुर मंदिर कांड: मुर्तजा का हुआ अपने रिश्तेदारों से आमना सामना, वायरल वीडियो की होगी जांच

गोरखपुर मंदिर कांड: मुर्तजा का हुआ अपने रिश्तेदारों से आमना सामना, वायरल वीडियो की होगी जांच

गोरखपुर मंदिर में तैनात पुलिस के जवानों पर हमले करने वाले मुर्तजा का गुरुवार को सामना उसके रिश्तेदारों से कराया गया। एटीएस के मुख्यदफ्तर पर मुर्तजा से इकठ्ठा हुई जानकारियों को उसके परिवारजनों से पुष्टि कराई जा रही है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

गोरखपुर। गोरखपुर मंदिर में तैनात पुलिस के जवानों पर हमले करने वाले मुर्तजा का गुरुवार को सामना उसके रिश्तेदारों से कराया गया। एटीएस के मुख्यदफ्तर पर मुर्तजा से इकठ्ठा हुई जानकारियों को उसके परिवारजनों से पुष्टि कराई जा रही है। इस बीच गोरखनाथ मंदिर के बाद अब लखनऊ में मुख्यमंत्री के सरकारी आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

गुरुवार को मुख्यमंत्री आवास पर सीआरपीएफ के जवानों को तैनात कर दिया गया। मंदिर में हमले की घटना के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान मुर्तजा से की गई बातचीत का वायरल वीडियो भी जांच के दायरे में आ गया है। एटीएस ने पूछताछ में उस वायरल वीडियो में दिए गए बयान के बारे में भी सवाल किए।

वीडियो में दिए गए बयान में उसने संप्रदाय विशेष के साथ गलत बर्ताव होने से गुस्से में आकर घटना को अंजाम देने की बात कही है। वीडियो में उसने एनआरसी, सीएए के अलावा हिजाब को लेकर विवाद पर नाराजगी जताई। पुलिस मुर्तजा का मनोवैज्ञानिक टेस्ट करा सकती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...