1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सरकार को बताना चाहिए पहले निवेश के लिए जो एमओयू साइ​न हुए थे उनमे कितने जमीन पर उतरे : अखिलेश यादव

सरकार को बताना चाहिए पहले निवेश के लिए जो एमओयू साइ​न हुए थे उनमे कितने जमीन पर उतरे : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रदेश में निवेश के दावों पर सवाल उठाया है। अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को बताना चाहिए कि पहले निवेश के लिए जो एमओयू साइ​न हुए थे, उनमे से कितने जमीन पर उतरे और कितने लोगों को रोजगार मिला।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रदेश में निवेश के दावों पर सवाल उठाया है। अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि सरकार को बताना चाहिए कि पहले निवेश के लिए जो एमओयू साइ​न हुए थे, उनमे से कितने जमीन पर उतरे और कितने लोगों को रोजगार मिला।

पढ़ें :- Meghalaya BJP Candidates List: BJP ने 60 प्रत्याशियों के नामों का किया ऐलान, देखिए लिस्ट

उन्होंने कहा कि ये इंवेस्टर्स समिट केवल चुनाव की तैयारी है। भाजपा की सरकार जनता को धोखा दे रही है। कुछ दिन चमक-दमक दिखेगी जमीन पर कुछ नहीं उतरेगा। दरअसल, युवा दिवस के मौके पर अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सपा संस्थापकर रहे मुलायम सिंह यादव के संघर्षों पर आधारित कैलेंडर का विमोचन किया।

साथ ही नेताजी के काम और संघर्ष को याद किया। अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि युवा दिवस पर सभी युवा संकल्प लें कि नफरत की राजनीति खत्म हो क्योंकि तभी तरक्की संभव है। बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया है कि प्रदेश में निवेश के लिए 16 देशों में रोड शो किए गए थे। जिससे 7 लाख 12 हजार करोड़ के निवेश का रास्ता साफ हुआ है। मुख्यमंत्री योगी ने अब जिलों में भी इस तरह के इंवेस्स्टर समिट का आयोजन करने के लिए जनप्रतिनिधियों को निर्देश दिए हैं।

 

 

पढ़ें :- CM Yogi Janta Darbar: सीएम योगी ने सुनी पीड़ितों की समस्या, अधिकारियों को दिया ये सख्त निर्देश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...