1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. हमारी सरकार गिराने के लिए विधायकों को दिया लालच, केसीआर का बड़ा दावा

हमारी सरकार गिराने के लिए विधायकों को दिया लालच, केसीआर का बड़ा दावा

तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (Chief Minister Chandrashekhar Rao) ने एक बार फिर बड़ा दावा कर सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि टीआरएस के 20 विधायकों को खरीदने का प्रयास किया गया। चंद्रशेखर राव ने पिछले सप्ताह तेलंगाना के एक फॉर्महाउस में हुई घटना की तरफ इशारा करते हुए ये बातें कहीं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। तेलंगाना (Telangana) के मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव (Chief Minister Chandrashekhar Rao) ने एक बार फिर बड़ा दावा कर सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि टीआरएस के 20 विधायकों को खरीदने का प्रयास किया गया। चंद्रशेखर राव ने पिछले सप्ताह तेलंगाना के एक फॉर्महाउस में हुई घटना की तरफ इशारा करते हुए ये बातें कहीं।

पढ़ें :- इलेक्टोरल बॉन्ड दुनिया की सबसे बड़ी जबरन वसूली योजना है...पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने साधा निशाना

इस दौरान केसीआर ने कुछ विधायकों की जमकर तारीफ भी की। केसीआर मनुगोदे में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे साथ हैदराबाद से चार विधायक मुनुगोड़े आए हैं। यह मेरे वह चार विधायक हैं, जिन्होंने करोड़ों के ऑफर को ठुकरा दिया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी से भी सवाल किए। केसीआर ने कहा कि, मैं पीएम मोदी से पूछता हूं, आखिर यह क्रूरता क्यों? आपको और कितनी ज्यादा ताकत चाहिए?

केसीआर ने कहा कि आप दो बार चुने जा चुके हैं। इसके बाद भी आप सरकारें क्यों गिरा रहे हैं? तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने कहा कि लोगों को इस मुद्दे पर चुप नहीं रहना चाहिए। उन्हें वोट डालने से पहले इस बारे में जरूर सोचना चाहिए।

मुनुगोड़े में बुनकरों को संबोधित करते हुए केसीआर ने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब हैंडलूम्स पर 5 फीसदी जीएसटी लगाई गई है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी उन्हें सजा दे रहे हैं। इतना ही नहीं, केसीआर ने इस दौरान भाजपा की तुलना सांप से कर डाली।

 

पढ़ें :- लखनऊ पूर्वी विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने प्रदेश महासचिव मुकेश सिंह चौहान को दिया टिकट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...