1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Gujarat Election 2022: भाजपा को लगा बड़ा झटका, छह बार के विधायक रहे मधु श्रीवास्तव ने छोड़ी पार्टी, जानिए कारण

Gujarat Election 2022: भाजपा को लगा बड़ा झटका, छह बार के विधायक रहे मधु श्रीवास्तव ने छोड़ी पार्टी, जानिए कारण

गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस के साथ ही आम आदमी पार्टी ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसके साथ ही गुजरात में कई बड़े उलटफेर भी देखने को मिल रहे हैं। इस बीच गुजरात के वाघोड़िया से छह बार विधायक रहे मधु श्रीवास्तव ने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। भाजपा और कांग्रेस के साथ ही आम आदमी पार्टी ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसके साथ ही गुजरात में कई बड़े उलटफेर भी देखने को मिल रहे हैं। इस बीच गुजरात के वाघोड़िया से छह बार विधायक रहे मधु श्रीवास्तव ने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

पढ़ें :- BBC Documentary Controversy: दिल्ली से लेकर मुंबई तक बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर हंगामा

मधु श्रीवास्तव टिकट कटने से नाराज चल रहे थे। इनकी जगह पार्टी ने अश्विन पटेल को चुनावी मैदान में उतारा है। वहीं, टिकट कटने के बाद श्रीवास्तव ने कहा था कि अगर उनके समर्थक चाहेंगे तो वह निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि, गुजरात चुनाव में भाजपा ने अपने कई नेताओं के टिकट को काटा है। इसको लेकर भाजपा के कई दिग्गज नेता पार्टी छोड़ चुके हैं।

11 नवंबर को भाजपा के दो बार के विधायक केसरी सिंह सोलंकी ने टिकट नहीं मिलने पर पार्टी छोड़ दी। सोलंकी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। बता दें कि, गुजरात विधानसभा का चुनाव दो चरणों में होना है। पहले चरण के लिए ​एक दिसंबर और दूसरे चरण के लिए 5 दिसंबर को वोटिंग होगी। वहीं मतों की गिनती आठ दिसंबर को होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...