1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Gujarat News : गुजरात में प्रचार कर रहे मध्यप्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग बाल-बाल बचे, ट्रक ने मारी टक्कर

Gujarat News : गुजरात में प्रचार कर रहे मध्यप्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग बाल-बाल बचे, ट्रक ने मारी टक्कर

गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) का प्रचार करने पहुंचे मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Madhya Pradesh Medical Education Minister Vishwas Sarang) की कार श​निवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हालांकि वह सुरक्षित हैं। उन्हें और उनके स्टाफ को कोई क्षति नहीं हुई है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

गुजरात। गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) का प्रचार करने पहुंचे मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Madhya Pradesh Medical Education Minister Vishwas Sarang) की कार श​निवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। हालांकि वह सुरक्षित हैं। उन्हें और उनके स्टाफ को कोई क्षति नहीं हुई है। हादसे में वह बाल-बाल बच गए हैं। मध्यप्रदेश के कई मंत्री इस समय गुजरात विधानसभा चुनावों (Gujarat Assembly Election)  में भाजपा के अभियान में जुटे हुए हैं। इसी सिलसिले में विश्वास सारंग (Vishwas Sarang)  गुजरात में हैं।

पढ़ें :- Delhi BJP Protest: दिल्ली भाजपा ने किया AAP कार्यालय के बाहर जोरदार प्रदर्शन, CM केजरीवाल मांगा इस्तीफा

गुजरात प्रवास पर विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) अपने प्रभार की विधानसभा सीट कांकरेज (Assembly Seat Kankrej) में कार्यकर्ताओं की बैठक में भाग लेकर लौट रहे थे। हादसा भिलडी में हुआ। भाजपा संगठन ने विश्वास सारंग  (Vishwas Sarang) को गुजरात के बनासकांठा जिले (Banaskantha District) की चार विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी दी है। सूत्रों का कहना है कि ट्रक गलत दिशा से आ रहा था और उसने ही सारंग की कार को टक्कर मारी। घटना शनिवार 3:30 बजे की बताई जा रही है।

विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) के मीडिया समन्वयक मुकेश लोधी (Media Coordinator Mukesh Lodhi) ने बताया कि चिकित्सा शिक्षा मंत्री पिछले एक सप्ताह से गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) में भाजपा का प्रचार कर रहे हैं। उनके पास चार विधानसभा क्षेत्रों की जिम्मेदारी है। शनिवार दोपहर करीब 3ः30 बजे विधानसभा कांकरेज में कार्यकर्ताओं की बैठक से लौटते समय भिलडी में गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने उनकी कर को टक्कर मार दी। मंत्री हादसे में बाल-बाल—बच गए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...