1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Punjab Police को चकमा देकर अस्पताल से भागा गुरदासपुर ग्रेनेड अटैक का आरोपी, पुलिस महकमे में हड़कंप

Punjab Police को चकमा देकर अस्पताल से भागा गुरदासपुर ग्रेनेड अटैक का आरोपी, पुलिस महकमे में हड़कंप

पंजाब (Punjab) के गुरदासपुर (Gurdaspur) में हुए ग्रेनेड अटैक (Grenade Attack) मामले में विचाराधीन कैदी शनिवार को पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से फरार हो गया है। आरोपी जोबन मसीह की पंजाब (Punjab)  के मेंटल हॉस्पिटल (Mental Hospital) में भर्ती कराया गया था जहां, उसने ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवानों को चकमा देकर फरार हो गया है। ग्रेनेड अटैक (Grenade Attack)  मामले में जोबन मसीह (Joban Christ) को पुलिस ने एक ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब (Punjab) के गुरदासपुर (Gurdaspur) में हुए ग्रेनेड अटैक (Grenade Attack) मामले में विचाराधीन कैदी शनिवार को पुलिस को चकमा देकर अस्पताल से फरार हो गया है। आरोपी जोबन मसीह की पंजाब (Punjab)  के मेंटल हॉस्पिटल (Mental Hospital) में भर्ती कराया गया था जहां, उसने ड्यूटी पर तैनात पुलिस जवानों को चकमा देकर फरार हो गया है। ग्रेनेड अटैक (Grenade Attack)  मामले में जोबन मसीह (Joban Christ) को पुलिस ने एक ग्रेनेड के साथ गिरफ्तार किया था। मानसिक हालत ठीक नहीं होने की वजह से उसे विद्यासागर मेंटल हेल्थ केयर अस्पताल (Vidyasagar Mental Health Care Hospital) में 29 अगस्त की शाम को भर्ती कराया गया था।

पढ़ें :- खुफिया एजेंसियों ने पंजाब पुलिस को 10 नेताओं पर कातिलाना हमले का जारी किया अलर्ट

पुलिस महकमे में हड़कंप

आरोपी के अस्पताल से भागने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पंजाब पुलिस (Punjab Police) ने नाकेबंद कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। ग्रेनेट अटैक (Grenade Attack)   के बाद पुलिस को जोबन मसीह (Joban Christ)  को काफी मशक्कत करनी पड़ी थी। शनिवार को वह अस्पताल के वार्ड में तैनात पुलिस के जवानों को चकमा देकर भाग खड़ा हुआ। फिलहाल अभी तक आरोपी के बारे में पुलिस को कोई भी सुराग नहीं मिला है।

सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है पुलिस

आरोपी के अस्पताल से फरार होने के मामले में मजीठा रोड थाने में जोबन मसीह (Joban Christ)  के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अस्पताल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है। सूत्रों की मानें तो जोबन के खिलाफ ग्रेनेड अटैक (Grenade Attack)  के अलावा डकैती, लूट और चोरी से जुड़े करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। जोबन मसीह (Joban Christ)   को काफी मशक्कत के बाद साल 2019 में गिरफ्तार किया गया था।

पढ़ें :- Sidhu Moose Wala Case:​ सिद्धू मूसेवाला केस में फरार दो शूटर एनकाउंटर में ढेर, चार घंटे चली मुठभेड़

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...