1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सांप के साथ सेल्फी लेना पड़ा भारी, गले में डाले सांप ने युवक को डसा, जानिये फिर क्या हुआ

सांप के साथ सेल्फी लेना पड़ा भारी, गले में डाले सांप ने युवक को डसा, जानिये फिर क्या हुआ

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक युवक को सांप के साथ सेल्फी लेना भारी पड़ गया। इस दौरान युवक ने सांप को सेल्फी लेने के लिये अपने गले में डाल लिया, मगर सेल्फी लेने से पहले ही सांप ने उसे डस लिया। इसके कुछ ही देर बाद युवक की हालत बिगड़नी शुरु हो गई। हालत बिगड़ती देख परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, मगर अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

By Sachin 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक युवक को सांप के साथ सेल्फी लेना भारी पड़ गया। इस दौरान युवक ने सांप को सेल्फी लेने के लिये अपने गले में डाल लिया, मगर सेल्फी लेने से पहले ही सांप ने उसे डस लिया। इसके कुछ ही देर बाद युवक की हालत बिगड़नी शुरु हो गई। हालत बिगड़ती देख परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, मगर अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

ककोड़ा में गंगा स्नान मेला देखने गया था युवक
बदायूं के ककोड़ा में कार्तिक पूर्णिम पर लगे गंगा स्नान मेले को देखने के लिये बरेली के जोगी नवादा निवसी 30 वर्षीय धर्मवीर अपने परिवार के साथ गया हुआ था। इस दौरान धर्मवीर मेला देखते हुए सांप का खेल दिखा रहे एक सपेरे के पास पहुंच गया। जहां पर उसने सपेरे से सांप लेकर अपने गले में डाल लिया और सेल्फी लेने का प्रयास करने लगा। सेल्फी लेने से पहले ही सांप ने उसकी अंगुली में डस लिया। जिसके कुछ देर बाद उसकी हालत बिगडने लगी। मौके पर मौजूद अन्य लोगो और परिजनो ने उसके हाथ पर बंद भी लगाया, मगर उससे भी कोई लाभ नही हुआ और हालत अधिक बिगड़ती चली गई। बिगड़ती हालत को देखते हुए परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सको ने उसकी जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद सपेरा हुआ फरार
घटना के बाद उसकी हालत बिगडती देख पहले परिजन उसे उपचार दिलाने के लिए पास के ही एक गांव में चिकित्सक के पास पहुंचे। जहां उसकी हालत गंभीर होती देख परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, मगर तब तक देर हो चुकी थी। घटना के बाद मेले से वह सपेरा फरार हो गया। पुलिस सपेरे की तलाश कर रही है। गुरुवार सुबह मृतक धर्मवीर के शव को परिजन अपने आवास बरेली लेकर पहुंचे है। जिसके बाद से घर में सभी परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पढ़ें :- एसएसबी आईजी लखनऊ ने किया सोनौली सीमा का दौरा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...