1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Harbhajan Singh Retirement: सिद्धू से मिलने के 9 दिनों बाद आखिर हरभजन सिंह ने क्यों लिया संन्यास, राजनीति में जाने की चर्चाएं?

Harbhajan Singh Retirement: सिद्धू से मिलने के 9 दिनों बाद आखिर हरभजन सिंह ने क्यों लिया संन्यास, राजनीति में जाने की चर्चाएं?

Harbhajan Singh Retirement: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट कर इसका ऐलान किया है। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh)के संन्यास के बाद से उनके राजनीति में आने की अटकलें तेज हो गईं हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) से मुलाकात की थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Harbhajan Singh Retirement: भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट कर इसका ऐलान किया है। हरभजन सिंह (Harbhajan Singh)के संन्यास के बाद से उनके राजनीति में आने की अटकलें तेज हो गईं हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही उन्होंने कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) से मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद उनके कांग्रेस में शामिल होने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया था।

पढ़ें :- सातवीं बार सांसद बनने की तैयारी में पीएम मोदी के खास मंत्री,पंकज चौधरी महराजगंज सीट से बीजेपी कैंडिडेट घोषित

वहीं, अब हरभजन सिंह (Harbhajan Singh)  के संन्यास के बाद से उनके राजनीति में जाने की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो कांग्रेस के ​टिकट पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) जालधंर से चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने भी संकेत दिए थे कि हरभजन (Harbhajan Singh) जल्द ही कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं। सिद्धू ने हरभजन सिंह के साथ एक फोटो को ट्वीट किया था।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024 : यूपी में जानिए कौन कहां से लड़ रहे चुनाव और किसका पत्ता हुआ साफ?

सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने लिखा था कि संभावनाओं के साथ। उभरते सितारे हरभजन संग तस्वीर डाली गई है। तस्वीर के बारे में सवाल किए जाने पर सिद्धू ने कहा था कि मेरी बात सुनिए, यह तस्वीर सबकुछ बयां करती है। मैंने कहां, संभावनाओं से भरा, उसकी कई संभावनाएं हैं और वे संभव हैं।

बता दें कि, कुछ दिनों पहले हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के BJP में जाने की भी चर्चाएं थीं। लेकिन उन्होंने इस बात को खुद ही खारिज कर दिया था। हरभजन ने कहा था कि बीजेपी ज्वाइन करने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। हरभजन बीजेपी से जुड़ने की खबरों को तो खारिज कर चुके हैं लेकिन कांग्रेस पर उन्होंने चुप्पी साधी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...