1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Himachal Pradesh News:  ऊना में एक दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत

Himachal Pradesh News:  ऊना में एक दर्दनाक हादसा, 5 लोगों की मौत

हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By शिव मौर्या 
Updated Date
ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना में एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. इस दर्दनाक हादसे के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है ये हादसा शनिवार देर रात जिला मुख्यालय ऊना के साथ लगते कुठार कलां में हुआ, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में दो सलोह हरोली, एक झलेड़ा ऊना, एक हाज़ीपुर नंगल पंजाब और एक सनोली मजारा का रहने वाला है.
खंभे से टकराई कार
पुलिस के मुताबिक, शनिवार रात पंजाब नम्बर की कार कुठार कलां में खम्भे से टकरा कर खेतों में जा गिरी. घटना का पता लगते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और युवकों को गाड़ी से बाहर निकाला. हादसे में राजन जसवाल व अमल निवासी सलोह हरोली जिला ऊना की मौके पर ही मौत हो गई थी.
इलाज के दौरान हुई मौत
वहीं, इस घटना में गंभीर रूप से घायल कार चालक विशाल चौधरी निवासी मजारा, सिमरन जीत सिंह निवासी हाजीपुर तहसील नंगल व अनूप सिंह निवासी झलेड़ा को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें उपचार के दौरान मृत घोषित कर दिया है.

पढ़ें :- शराबियों के लिए खुशखबरी: किराना दुकान से लेकर पेट्रोल-पंप तक हर जगह बिकेगी शराब, इस राज्य ने किया बड़ा ऐलान
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...