1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. भयानक सड़क हादसा: ट्रैक्टर से टकराई कार के उड़े परखच्चे, 4 लोगों की हुई मौत

भयानक सड़क हादसा: ट्रैक्टर से टकराई कार के उड़े परखच्चे, 4 लोगों की हुई मौत

 राजस्थान के टोंक जिले में बीती रात एक भीसण सड़क हादसे (Road Accident) में 4 लोगों के मौत हो गई। खबरों की माने तो सभी मृतक प्रदेश के ही भरतपुर जिले के निवासी बताए जाते हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

राजस्थान: राजस्थान (Rajasthan) के टोंक जिले में बीती रात एक भीसण सड़क हादसे (Road Accident) में 4 लोगों के मौत हो गई। खबरों की माने तो सभी मृतक प्रदेश के ही भरतपुर जिले के निवासी बताए जाते हैं। ये हादसा 30-31 जुलाई की रात करीब एक बजे हुआ। आपको बता दें, भयानक सड़क हादसे की सूचना पाकर पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भिजवा दिए।

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024 : यूपी में जानिए कौन कहां से लड़ रहे चुनाव और किसका पत्ता हुआ साफ?

कार टोंक-देवली राष्ट्रीय राजमार्ग (National Highway) से गुजर रही थी तभी ये भयानक हादसे का शिकार हो गई। टोंक जिले के सरौली मोड़ के समीप भरतपुर से आ रही कार एक ट्रैक्टर से जा टकराई। ट्रैक्टर से टकराने के बाद चालक कार पर अपना नियंत्रण पूरी तरह खो बैठा और अनियंत्रित कार डिवाइडर से जा भिड़ी।

कार में बैठे 4 लोगों की हुई मौत

इस हादसे में कार सवार सभी चार लोगों की मौत हो गई। इस हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को निकालकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने चारो को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया है।

मृतकों के परिजनों को इस हादसे की सूचना दे दी गई है। इस भीषण हादसे के पीछे तेज गति को वजह बताया जा रहा है। तेज रफ्तार के कारण कार अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर से टकराई और इसके बाद डिवाइडर से जा भिड़ी। इस भीषण हादसे में कार सवार चारो की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में चार लोगों की मौत की खबर से भरतपुर जिले के कामा क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024 : BJP की पहली सूची में 195 उम्मीदवारों के नाम , पहली लिस्ट में 28 महिलाओं को दिया गया टिकट
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...