HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. विराट कोहली के साथ हुई कहासुनी पर बेन स्टोक्स ने क्या प्रतिक्रिया दी है?, यहां देखें

विराट कोहली के साथ हुई कहासुनी पर बेन स्टोक्स ने क्या प्रतिक्रिया दी है?, यहां देखें

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच खेला जा रहा है। ये मैच नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। कल पहले दिन मैच में एक घटना घटी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में मोहम्मद सिराज ने इस घटना को लेकर बात करते हुए बताया कि स्टोक्स ने उनको पहले गाली दी थी, जिसके बाद सिराज ने स्टोक्स के बारे में विराट को बताया।

पढ़ें :- टी20 में हार्दिक पांड्या को क्यों नहीं बनाया गया कप्तान? अब आशीष नेहरा की आई प्रतिक्रिया

अपने गेंदबाज के खिलाफ अपशब्द का इस्तेमाल करने को लेकर कोहली ने स्टोक्स से कुछ कहा और दोनों के बीच काफी देर तक कहासुनी हुई। बहस इतनी बढ़ गई कि अंपायर को दोनों खिलाड़ियों को शांत कराने के लिए बीच में आना पड़ा। पहले दिन विराट कोहली से हुई कहासुनी पर इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने अपनी बात रखी है। स्टोक्स ने इस पर विवाद पर कहा है कि क्रिकेट में आज के दिनों में अगर दो विपक्षी टीम के खिलाड़ी बातचीत कर लेते हैं तो वह चर्चा का विषय बना जाता है।

लोगों को लगता है कि ऐसा करके हम गलत कर रहे हैं। इसको दूसरे तरीके से देखने की जरूरत है, खिलाड़ी उसकी केयर करते हैं, जो वह कर रहे हैं और जिसका प्रतिनिधित्व वह कर रहे हैं। एक दूसरे के खिलाफ खेलते समय, हम प्रतिद्वंदी हैं और हम किसी को भी नीचा नहीं दिखाने वाले हैं। चाहे वह कोई भी हो। देखकर काफी अच्छा लगा कि दो प्रतिद्धंदी एक दूसरे के खिलाफ कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं और कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं है। मेरे लिए यह बस इतना ही था कि दो प्रतिद्धंदी खिलाड़ी एक दूसरे से पार पाने की कोशिश कर रहे थे।

 

पढ़ें :- 'शिक्षा सप्ताह' के तीसरे दिन परिषदीय विद्यालयों में 'खेल दिवस' का आयोजन
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...