1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज में मकान में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

प्रयागराज में मकान में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने मीडिया को बताया कि नीचे दुकान और ऊपर घर होने के कारण ऊपर के कमरे में दुकान का सामान रखा होने से इमारत में आग लग गई। फायर ब्रिगेड कर्मी आग बुझाने में जुटी हुई है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शनिवार की सुबह एक घर में आग लगने से हड़कंप मच गया। बहादुरगंज इलाके में हुई इस घटना की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची। मकान में रह रहे तीन लोगों के घायल होने की सूचना है। मुख्य अग्निशमन अधिकारी राजीव कुमार पांडे ने बताया कि फायर ब्रिगेड कर्मी आग बुझाने के प्रयास में जुटी है। घर के तीन लोगों को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पढ़ें :- UP News: बारिश और ओलावृष्ठि से किसानों के हुए नुकसान को लेकर CM योगी ने दिए ये निर्देश

मुख्य अग्निशमन अधिकारी ने मीडिया को बताया कि नीचे दुकान और ऊपर घर होने के कारण ऊपर के कमरे में दुकान का सामान रखा होने से इमारत में आग लग गई। फायर ब्रिगेड कर्मी आग बुझाने में जुटी हुई है। आग की घटना में कितना नुकसान हुआ है अभी इसका कोई अनुमान सामने नहीं आया है। फिलहाल आग लगने के कारणों के पीछे की वजह पता नहीं चल सकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विनोद कुमार केसरवानी के मकान में आग लगी है। विनोद दोना पत्तल के थोक विक्रेता है। उन्होंने घर में ही गोदाम बना रखा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शनिवार सुबह अचानक मकान के तीसरी मंजिल से आग की लपटें उठने लगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...