1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. प्रेमिका को कार से कुचलने का मामले में चौतरफा घिरे IAS के बेटे, जांच के लिए गठित हुई SIT

प्रेमिका को कार से कुचलने का मामले में चौतरफा घिरे IAS के बेटे, जांच के लिए गठित हुई SIT

महाराष्ट्र के वरिष्ठ ब्यूरोक्रेट अनिल कुमार गायकवाड़ के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ चौतरफा घिरते जा रहे हैं। प्रेमिका को कुलचने के आरोप में घिरे अश्वजीत पर लगातार कार्रवाई की मांग हो रही है। वहीं, अब इस मामले में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र के वरिष्ठ ब्यूरोक्रेट अनिल कुमार गायकवाड़ के बेटे अश्वजीत गायकवाड़ चौतरफा घिरते जा रहे हैं। प्रेमिका को कुलचने के आरोप में घिरे अश्वजीत पर लगातार कार्रवाई की मांग हो रही है। वहीं, अब इस मामले में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। बताया जा रहा है कि, ये घटना घोडबंदर रोड पर एक होटल के पास सोमवार सुबह करीब साढ़े चार बजे हुई। बताया जा रहा है कि, महिला अश्वजीत गायकवाड़ से मिलने के लिए पहुंची थी।

पढ़ें :- Maharashtra News : Maha Vikas Aghadi ने सीट बंटवारे का किया एलान, जानें कौन-कितनी सीटों पर लड़ेगा चुनाव

इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गयी। आरोप है कि जब पीड़िता कार से उतरकर जाने लगी, तो वाहन चला रहे व्यक्ति ने उसे कुचलने की कोशिश की, जिसके कारण वह गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई। पीड़िता ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा किया है। वहीं, इस दौरान पीड़िता का उपचार चल रहा है।

वहीं, इस घटना की विस्तृत जांच के लिए जोन पांच के पुलिस उपायुक्त अमर सिंह जाधव के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है। एसआईटी सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

 

पढ़ें :- प्रकाश अंबेडकर ने महाराष्ट्र में MVA से तोड़ा नाता, घोषित किए 9 उम्मीदवार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...