HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ‘अगर BJP दोबारा आयी तो पहले इलाज मेरा और तुम्हारा होगा,’ इमरान मसूद के भड़काऊ बयान पर EC में शिकायत

‘अगर BJP दोबारा आयी तो पहले इलाज मेरा और तुम्हारा होगा,’ इमरान मसूद के भड़काऊ बयान पर EC में शिकायत

Imran Masood's Provocative statement : लोकसभा चुनाव 2024 की घोषणा के साथ ही चुनाव आयोग ने राजनीतिक दलों को विवादित बयानों से बचने की हिदायत दी थी, लेकिन इसके बावजूद नेता विवादित बयान देने से चूक नहीं रहे हैं। इसी कड़ी में यूपी के सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद (Imran Masood) ने एक भड़काऊ बयान दिया है, जिसकी शिकायत भाजपा ने निर्वाचन अधिकारी से की है।

By Abhimanyu 
Updated Date

Imran Masood’s Provocative statement : लोकसभा चुनाव 2024 की घोषणा के साथ ही चुनाव आयोग ने राजनीतिक दलों को विवादित बयानों से बचने की हिदायत दी थी, लेकिन इसके बावजूद नेता विवादित बयान देने से चूक नहीं रहे हैं। इसी कड़ी में यूपी के सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद (Imran Masood) ने एक भड़काऊ बयान दिया है, जिसकी शिकायत भाजपा ने निर्वाचन अधिकारी से की है।

पढ़ें :- Lok Sabha Election 2024 Phase 5: यूपी में दोपहर तीन बजे तक 47.55 प्रतिशत हुआ मतदान

दरअसल, सहारनपुर लोकसभा से तीसरी बार चुनाव चुनाव लड़ रहे इमरान मसूद (Imran Masood) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इमरान मसूद एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान मसूद कह रहे हैं कि अगर यह भाजपा फिर से आई तो पहले मेरा और आपका इलाज कर देगी।

वायरल वीडियो में इमरान मसूद (Imran Masood) बोलते नजर आ रहे हैं कि मैं सिर्फ इतनी बात कह रहा हूं कि यह चुनाव इमरान को जिताने हराने का नहीं है, यह चुनाव अपने आप को बचाने का है। वह आगे कहते हैं कि अगर भाजपा दोबारा आ गई तो सबसे पहले इलाज तुम्हारा और मेरा होना है, याद रख लेना। जितनी मजबूत आवाजें हैं, सारी खामोश ऐसे ही नहीं की जा रहीं, कोई बोलने वाला न बचे, ऐसी साजिश हो रही है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा के लखनऊ मुख्यालय ने इमरान मसूद के बयान को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत की। शिकायत पत्र में कहा गया है कि सहारनपुर कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद ने अपनी जनसभा में वर्ग विशेष को भड़काया है।

पढ़ें :- जनता संविधान और लोकतंत्र की रक्षा के लिए खड़ी हो गई है और भाजपा को हरा रही है : राहुल गांधी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...