1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. धोनी को अगर देखना चाहते हैं पुराने अंदाज में बैटिंग करते तो देखें यहां VIDEO VIRAL

धोनी को अगर देखना चाहते हैं पुराने अंदाज में बैटिंग करते तो देखें यहां VIDEO VIRAL

रविवार से आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का आगाज होने जा रहा है। 19 सितंबर से दोबारा शुरु होने वाले इस टूर्नामेंट का पहला मैच धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस के बीच खेला जायेगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। रविवार से आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का आगाज होने जा रहा है। 19 सितंबर से दोबारा शुरु होने वाले इस टूर्नामेंट का पहला मैच धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेला जायेगा। पहले फेज के प्वाइंट्स टेबल में चेन्नई दूसरे स्थान पर है। आईपीएल 2021 का दूसरा फेज संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाना है। इस दौरान चेन्नई के खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लिया। क्रिज पर बल्लेबाजी करने आये टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MSD) ने जो शानदार बल्लेबाजी की वो उनके पुराने दिन याद दिलाने के लिए काफी थे।

पढ़ें :- IPL 2021 में धमाकेदार प्रदर्शन का मिला ऋतुराज गायकवाड़ को तोहफा, बने कप्तान

मैदान का शायद ही कोई कोना बचा होगा जहां उन्होंने शॉट नहीं लगाया। ये चेन्नई की टीम के लिए भी सुखद संकेत हैं। आपको बता दें कि पहले फेज में खेले गये सात मैचों में धोनी ने महज 37 रन ही बनाये हैं। पहले हॉफ (HALF) में धोनी की टीम ने सात मैचों में से पांच में जीत दर्ज कर के 10 अंक प्राप्त किये हैं। जबकि मुंबई इंडियंस 8 अंको के साथ चौथ स्थान पर है। कल होने वाले मैच में दोनो टीमों के बीच जोरदार मुकाबला देखने को मिलेगा। आईपीएल 2020 का आयोजन भी यूएई (UAE) में किया गया था इस टूर्नामेंट में सीएसके का प्रदर्शन भी अच्छा नहीं रहा था। इस लिहाज से दूसरा फेज चेन्नई की टीम के लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहने वाला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...