1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. अबॉर्शन और सुसाइड की अफवाहों पर इलि‍याना डिक्रूज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये बहुत भद्दा

अबॉर्शन और सुसाइड की अफवाहों पर इलि‍याना डिक्रूज ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ये बहुत भद्दा

इलि‍याना डीक्रूज एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है। वैसे अदाकारा को उनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता है। जी दरअसल इलियाना अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज और हाजिर जवाबी के लिए मशहूर हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Illyana Dcruz Breaks Silence On Rumors Of Abortion And Suicide

नई दिल्ली: इलि‍याना डीक्रूज एक बेहतरीन अदाकारा है इस बात में कोई शक नहीं है। वैसे अदाकारा को उनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता है। दरअसल, इलियाना अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज और हाजिर जवाबी के लिए मशहूर हैं।

पढ़ें :- VIDEO: अपने निधन की खबर सुन शक्तिमान को आया गुस्सा, कहा- इनको पकड़ कर मारना चाहिए

अब हाल ही में उन्‍होंने बताया कि ”कैसे वह फेक न्‍यूज का श‍िकार हो गई थीं।” बीते दिनों ही इल‍ियाना के बारे में यह अफवाह उड़ी थी कि वह प्रेग्‍नेंट हैं और उन्‍होंने एबॉर्शन करवाया है। इसी अफवाह का खंडन अदाकारा ने सामने आकर किया है।

उन्होंने ऐसी सभी खबरों को झुठलाया है और साथ ही बताया कि ‘कैसे खबरों में ये दावा किया गया क‍ि एक्‍ट्रेस ने आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की है।’ उन्होंने बताया, ”ऐसी कुछ खबरें हैं। कुछ खबरों के मुताब‍िक मैं प्रेग्‍नेंट थी और मैंने अपना एबॉर्शन कराया था। मुझे ये देखकर काफी बुरा लगा कि लोग क‍िसी के बारे में ऐसी बातें करते हैं। ये बहुत भद्दा है।

वहीं एक दूसरी खबर थी कि मैंने आत्‍महत्‍या की कोशिश ही नहीं कि बल्कि आत्‍महत्‍या कर ली है। सबसे दुख की बात है कि मैंने आत्‍महत्‍या की और मैं बच गई और मेरी मेड ने इस बात की पुष्टि भी की है। न मैंने आत्‍महत्‍या की, न मेरे घर में मेड है, मैं ज‍िंदा हूं। इस सब का कोई मतलब ही नहीं था। मुझे समझ नहीं आता क‍ि उन्‍हें इस तरह का मसाला कहां से म‍िलता है।”

वैसे अदाकारा को लेकर यह सभी बातें साल 2018 में की गई थीं जब इल‍ियाना ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में खुलासा किया था। उस समय उनके बॉयफ्रेंड रहे एंड्रू नीबोन को लेकर यह कहा गया था कि अदाकारा उनके बच्‍चे की मां बनने वाली हैं। हालांकि इल‍ियाना डीक्रूज ने एक इंस्टाग्राम पोस्‍ट ल‍िखकर इस बात की सफाई दी थी कि वह प्रेग्‍नेंट नहीं हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X