1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बलरामपुर जिले में बाइक से टकराकर पानी भरे गड्ढे में गिरी कार, छह की मौत

बलरामपुर जिले में बाइक से टकराकर पानी भरे गड्ढे में गिरी कार, छह की मौत

बलरामपुर थाना क्षेत्र के शिवा नगर चयपुरवा गांव के पास तेज रफ्तार कार बाइक से टकराकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में गिर गई। कार में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई है। यह लोग देवी पाटन शक्तिपीठ तुलसीपुर दर्शन के लिए जा रहे थे। 

By संतोष सिंह 
Updated Date

बलरामपुर । बलरामपुर थाना क्षेत्र के शिवा नगर चयपुरवा गांव के पास तेज रफ्तार कार बाइक से टकराकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में गिर गई। कार में सवार सभी छह लोगों की मौत हो गई है। यह लोग देवी पाटन शक्तिपीठ तुलसीपुर दर्शन के लिए जा रहे थे।

पढ़ें :- UP News: प्रियंका गांधी का यूपी सरकार पर हमला, पूछा-आखिर किसानों के साथ ये अन्याय क्यों?
Jai Ho India App Panchang

शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे गोंडा से देवीपाटन शक्तिपीठ जा रही तेज रफ्तार कार शिवा नगर चयपुरवा गांव के पास बाइक सवार के टकराकर सड़क के किनारे पानी भरे गड्ढे में गिर गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद कार में सवार छह लोगों को बाहर निकाला। यह सभी लोग डूबने की वजह से बेहोश थे।

एंबुलेंस की मदद से सभी को जिला अस्पताल बलरामपुर भेजा गया है। परीक्षण के उपरांत डॉक्टर ने सभी लोगों को मृत घोषित कर दिया है। मृतकों की पहचान उसी गांव के इन्द्रसेन सिंह ने की है। मृतकों में शत्रुघ्न सिंह 52 वर्ष, कृष्ण कुमार सिंह 45 वर्ष, स्नेह लता 44 वर्ष, तनु 15 वर्ष, मिली 14 वर्ष  तथा उत्कर्ष 12 वर्ष शामिल हैं। सभी ग्राम मनियाए मन्हना थाना तरबगंज जनपद गोंडा के निवासी थे। घायल बाइक सवार लाले उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम रानी जोत थाना महाराजगंज तराई को इलाज के लिए बहराइच रेफर किया गया है। प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने बताया कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...