1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs NZ: धोनी के होम ग्राउंड में सीरीज कब्जाने उतरेगी टीम इंडिया, ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

IND vs NZ: धोनी के होम ग्राउंड में सीरीज कब्जाने उतरेगी टीम इंडिया, ऐसी हो सकती है प्लेइंग XI

तीन मैचों की टी-20 सीरीज में जयपुर में पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त बना चुकी भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर में होने वाले दूसरे टी-20 मैच में भी जीत हासिल कर सीरीज कब्जाने के लक्ष्य के साथ उतरेगी। टीम इंडिया(Team India) ने बुधवार को पहला मुकाबला पांच विकेट से जीता था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। तीन मैचों की टी-20 सीरीज में जयपुर में पहला मैच जीतकर 1-0 की बढ़त बना चुकी भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के घर में होने वाले दूसरे टी-20 मैच में भी जीत हासिल कर सीरीज कब्जाने के लक्ष्य के साथ उतरेगी। टीम इंडिया(Team India) ने बुधवार को पहला मुकाबला पांच विकेट से जीता था। रोहित आज पिछले मैच में एक भी विकेट नहीं लेने वाले अक्षर पटेल की जगह युजवेंद्र चहल को मौका दे सकते हैं। अक्षर ने पहले टी-20 में अपने चार ओवरों में 31 रन खर्च किए और कोई विकेट नहीं मिला। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करने की वजह से चहल को टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने की मांग होती रही है। ऐसे में अब यह देखना इंटरेस्टिंग होगा कि क्या रोहित इस मैच में चहल (Chahal) को मौका देते हैं या उन्हें अभी और इंतजार करना होगा।

पढ़ें :- IND vs NEW: भारत ने गवांया छठा विकेट, आर अश्विन दूसरी पारी में 32 रना बना जैमीसन के हुए शिकार

दूसरे टी-20 में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...