1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs SRI : कल के मैच में ईशान किशन ने किया ऐसा काम जो आज तक सहवाग और रोहित जैसे दिग्गज भी ना कर पायें

IND Vs SRI : कल के मैच में ईशान किशन ने किया ऐसा काम जो आज तक सहवाग और रोहित जैसे दिग्गज भी ना कर पायें

कल अपने जन्मदिवस पर जब वो भारतीय टीम के लिए वनडे मैचों में डेब्यू कर रहे थे। तब उन्होंने साथी खिलाड़ियों से एक वादा किया था। वो अपने साथियों से ये कह के मैदान पर बल्लेबाजी करने आये थे की गेंदबाज कोई भी हो वो पहली ही गेंद पर छक्का मारेंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल अपने जन्मदिवस पर जब वो भारतीय टीम के लिए वनडे मैचों में डेब्यू कर रहे थे। तब उन्होंने साथी खिलाड़ियों से एक वादा किया था। वो अपने साथियों से ये कह के मैदान पर बल्लेबाजी करने आये थे की गेंदबाज कोई भी हो वो पहली ही गेंद पर छक्का मारेंगे।

पढ़ें :- भारत के इन खिलाड़ियों से प्रभावित हैं रैना लेकिन सबके चहेते खिलाड़ी का नाम लिस्ट में नहीं

और उन्होंने ठीक ऐसा ही किया। इसी को कहते हैं कह के लेना। भारत की ओर से 18 जुलाई को वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने 42 गेंद पर ताबड़तोड़ 59 रनों की पारी खेली। टी20 और वनडे इंटरनेशनल में डेब्यू मैच में हाफसेंचुरी लगाने वाले ईशान दुनिया के दूसरे और पहले भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं। ईशान किशन ने मैच के बाद चहल टीवी पर बताया कि वह पहली गेंद पर छक्का लगाने का प्लान बनाकर गए थे।

मैच के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए युजवेंद्र चहल के साथ इंटरव्यू में ईशान किशन ने इस पारी को लेकर काफी कुछ बताया है। उन्होंने ऐसा काम किया है जो आज तक सहवाग और रोहित शर्मा जैसे बड़े बड़े दिग्गज ना कर पाये।

 

पढ़ें :- पूर्व क्रिकेटर ने पृथ्वी शॉ के लिए कही ऐसी बात जो आप सोच भी नहीं सकते
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...