1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. India and England: 8 गेंदों में ही रोहित-विराट और पंत को रिचर्ड ग्लीसन ने भेजा पवेलियन

India and England: 8 गेंदों में ही रोहित-विराट और पंत को रिचर्ड ग्लीसन ने भेजा पवेलियन

भारत और इंग्लैंड के बीच आज दूसरा टी20 का मुकाबला खेला जा रहा है। ये मुकाबाला एजबेस्टन में खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारत की तरफ से अच्छी शुरूआत की गई। हालांकि, एक के बाद एक टीम इंडिया के विकेट ताबड़तोड़ गिरते चले गए।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and England: भारत और इंग्लैंड के बीच आज दूसरा टी20 का मुकाबला खेला जा रहा है। ये मुकाबाला एजबेस्टन में खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। भारत की तरफ से अच्छी शुरूआत की गई। हालांकि, एक के बाद एक टीम इंडिया के विकेट ताबड़तोड़ गिरते चले गए।

पढ़ें :- Dharamshala Test : आखिरी टेस्ट में यशस्वी जायसवाल और आर. अश्विन रचेंगे इतिहास, बड़े रिकॉर्ड्स पर होगी निगाहें

सात ओवर के अंदर 61 रन पर रोहित शर्मा, विराट कोहली और ऋषभ पंत पवेलियन लौट गए। तीनों विकेट रिचर्ड ग्लीसन (Richard Gleeson) के खाते में गए, जिन्होंने इस मैच में 34 साल की उम्र में इंटरनेशनल क्रिकेट में अपना डेब्यू कर रहे हैं। बता दें कि, ग्लीसन ने 27 साल की उम्र तक कोई प्रोफेशनल क्रिकेट नहीं खेला।

आठ महीने पहले ही वह पीठ की चोट के चलते संन्यास लेने के बारे में सोच रहे थे। लेकिन अब 34 साल की उम्र में उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया। ग्लीसन पांचवां ओवर लेकर आए थे, जोकि उनके करियर का पहला ओवर था। अपने इस ओवर में उन्होंने पांचवीं गेंद पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को अपना पहला शिकार बनाया। इसके बाद सातवें ओवर की पहली दो गेंदों पर विराट कोहली और ऋषभ पंत को चलता किया।

 

पढ़ें :- England के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेलना चाहते थे Ishan Kishan, टीम मैनेजमेंट ने किया था संपर्क
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...