HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. India and South Africa: सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के दीवाने हुए दक्षिण अफ्रीका के वेन पार्नेल, कहीं ये बातें…

India and South Africa: सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी के दीवाने हुए दक्षिण अफ्रीका के वेन पार्नेल, कहीं ये बातें…

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज की शुरूआत हो गई है। पहले मैच को भारत ने 8 विकेट से जीत लिया था। इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेली थी। वहीं, अब दक्षिण अफ्रीका से दूसरा मुकाबला रविवार को गुवाहाटी में होगा। इस मैच को भी भारतीय टीम जीतने के लिए उतरेगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

India and South Africa: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी20 सीरीज की शुरूआत हो गई है। पहले मैच को भारत ने 8 विकेट से जीत लिया था। इस मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)  ने तूफानी पारी खेली थी। वहीं, अब दक्षिण अफ्रीका से दूसरा मुकाबला रविवार को गुवाहाटी में होगा। इस मैच को भी भारतीय टीम जीतने के लिए उतरेगी।

पढ़ें :- Matheesha Pathirana बनें LPL के सबसे महंगे खिलाड़ी; IPL फीस से पांच गुना ज्यादा मिलेगा पैसा

इन सबके बीच दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी वेन पार्नेल (Wayne Parnell) ने सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जमकर तारीफ की है। उनका कहना है कि सूर्यकुमार यादव इस समय टी20 फॉर्मेट के सबसे अच्छे बल्लेबाज हैं। दरअसल, पिछले कई मैचों में सूर्यकुमार यादव ने शानदार बल्लेबाजी की है, जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है।

वेन पार्नेल ने भी सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के पिछले मैचों का जिक्र ​करते हुए उनकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि सूर्यकुमार यादव के प्रदर्शन को बहुत बारीकी से देखा है। इस समय वो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में एक हैं। वे 360 डिग्री पर बनाते हैं और ऐसे में गेंदबाजों के लिए बचाव करना मुश्किल हो जाता है। वे बहुत अच्छे शॉट खेलते हैं। वे कई मैचों में अच्छे शॉट खेल चुके हैं।

 

पढ़ें :- BCCI ने धोनी को सौंपा स्टीफन फ्लेमिंग को मनाने का काम; भारत को जल्द मिल सकता है नया हेड कोच
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...