1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इन दो खिलाड़ियों के बगैर न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में न उतरे भारत : मनिंदर सिंह

इन दो खिलाड़ियों के बगैर न्यूजीलैंड के खिलाफ फाइनल में न उतरे भारत : मनिंदर सिंह

भारत के बायें हाथ के पूर्व स्पिनर मनिंदर सिंह का मानना है कि साउथैंप्टन में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में भारत को अपने दोनों स्पिनर रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन के साथ उतरना चाहिए।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के बायें हाथ के पूर्व स्पिनर मनिंदर सिंह का मानना है कि साउथैंप्टन में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल में भारत को अपने दोनों स्पिनर रवींद्र जडेजा और रविचंद्रन अश्विन के साथ उतरना चाहिए। उन्होंने फाइनल में भारत को क्या करना चाहिए इस पर बात करते हुए कहा कि मेरे विचार से यह मुकाबला बराबरी का होगा। न्यूजीलैंड ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ काफी शानदार प्रदर्शन किया है।

पढ़ें :- सुनो गौर से दुनिया वालों हमें दूसरे दर्जे की टीम ना कह डालो, आज क्लीन स्वीप करेंगे हिन्दुस्तानी
Jai Ho India App Panchang

वहीं भारतीय टीम भी काफी संतुलित नजर आ रही है। ऐसे में किसी एक को प्रबल दावेदार नहीं माना जा सकता है। मेरे खयाल से जिस तरह का गर्म मौसम है उससे भारत को अश्विन और जडेजा के साथ तो उतरना ही चाहिए, क्योंकि मैच में पहले दिन नहीं तो चौथे और पांचवे दिन स्पिनरों को जरूर मदद मिलेगी। जडेजा और अश्विन की काबिलियत पर कोई शक नहीं किया जा सकता है, लेकिन स्पिनरों को विदेशी पिचों पर मौका कम मिलता है क्योंकि टीमें ज्यादातर तेज गेंदबाजों पर भरोसा करने लगती हैं। बाकी ये दोनों गेंदबाज सर्वगुण संपन्न हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...