1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. दूसरे वनडे मैच में भारत को मिला 276 रनों का लक्ष्य, पहली पारी हुई समाप्त

दूसरे वनडे मैच में भारत को मिला 276 रनों का लक्ष्य, पहली पारी हुई समाप्त

भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ये मैच श्रीलंका के आर प्रेमदासा कोलंबो स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत पहले मैच में जीत दर्ज कर के सीरीज में 1—0 से आगे चल रहा है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंका की टीम ने निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट गवां कर 275 रन बना लिए हैं।

पढ़ें :- JNU Students Fight : जेएनयू में ABVP और लेफ्ट छात्रों के बीच जमकर चले लाठी-डंडे, कई को आयीं गंभीर चोट

भारत को मैच जीतने के लिए 276 रन बनाने होंगे। श्रीलंका की ओर से चतीर्थ आलंका ने सर्वाधिक 65 रन का स्कोर बनाया है। जबकि भारत की ओर से भुवनेश्वर ने 3 दीपक चाहर ने 2 और चहल ने 3 विकेट लिए। आपको बतां दे कि भारत अगर ये मैच जीतता है तो वो सीरीज पर कब्जा जमा लेगा। यदि श्रीलंका इस मैच में जीत दर्ज करता है तो ऐसे में तीसरा व आखिरी वनडे मैच निर्णायक हो जायेगा। पहला मैच भारत पृथ्वी शॉ,शिखर धवन और ईशान किशन के शानदार प्रदर्शन की वजह से जीत गया था। पृथ्वी को तेज खेलने व शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन आफ द मैच चुना गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...